For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इन्हें डेट कर रहे हैं करण जौहर, कल कर दिया खुले आम ऐलान, देखिए Pics

    By Staff
    |
    Karan Johar's secretly dating with Designer Prabal Gurung; Here's the truth | FilmiBeat

    करण जौहर और उनकी लव लाइफ हमेशा से ही बॉलीवुड फैन्स के लिए दिलचस्प टॉपिक रहा है। कभी उनका नाम मनीष मल्होत्रा से जोड़ा जाता है तो कभी एकता कपूर से जोड़ा जाता था। अब उनका नाम जोड़ा गया है इंटरनेशनल फैशन डिज़ाइनर प्रबल गुरूंग के साथ। दरअसल, कल करण के जन्मदिन पर प्रबल ने एक पोस्ट डालकर, सबको जगा दिया।

    प्रबल ने अपनी और करण की बेहद प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा - जब प्यार किया तो डरना क्या। बस फिर क्या था फैन्स ने इसका सीधा सीधा एक ही मतलब निकाला कि करण जौहर और प्रबल पार्टनर हैं।

    हालांकि इस पोस्ट पर तुरंत ही करण जौहर ने कमेंट किया कि भईया, कंट्रोल! प्रबल ने भी तुरंत ही करण जौहर को जवाब दिया - But I love you bro! लेकिन इन बातों का अब कोई मतलब नहीं निकाला जा रहा है। हालांकि अगर वाकई दोनों डेट कर भी रहे हैं लेकिन सबको नहीं बताना चाहते तो उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए।

    [शाहिद कपूर ने कीचड़ की बालटी उठाई है और अपनी इस सुपरस्टार EX को धो डाला है!]

    वहीं फैन्स ने भी प्रबल के इस पोस्ट पर करण और प्रबल को बधाईयां देना शुरू कर दी है। गौरतलब है कि प्रबल भी करण जौहर के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा की तरह फैशन डिज़ाइनर है जो केवल बाहर काम करते हैं। हाल ही में कान्स और मेट गाला के लिए उन्होंने कई आउटफिट्स डिज़ाइन किए थे।

    [ViralPic: लंदन में हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं सनी देओल और डिंपल कपाड़िया]

    वैसे भले ही करण जौहर अभी इस बारे में कुछ ना कहें लेकिन अपनी किताब में वो अपनी सेक्स लाइफ और लव लाइफ के बारे में काफी बातें कर चुके हैं -

    गे होने पर बात

    गे होने पर बात

    अपनी किताब अनसूटेबल बॉय के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने अपने गे होने पर काफी बात की थी और इस देश के कानून को दोषी ठहराते हुए कहा कि ज़्यादा बातें करने पर इस देश में जेल हो जाती हैं।

    पहली बार सेक्स

    पहली बार सेक्स

    करण जौहर ने बताया - "मैंने पहली बार सेक्स 26 साल की उम्र में किया। मैं तब न्यूयॉर्क में था। हालांकि मुझे इस बात पर कोई गर्व नहीं है। लेकिन तब तक मैं सेक्स के बारे में बहुत ही कम जानता था"

     स्पेशल हैं शाहरूख

    स्पेशल हैं शाहरूख

    मुझे बहुत ही खराब लगता था जब लोग मेरे और शाहरूख के बारे में गंदी बातें लिखते थे। लोग कहते थे कि मैं उनके साथ सोता हूं। और इस बात से मुझे बहुत ज़्यादा फर्क पड़ता था। मुझे बहुत ज़्यादा गुस्सा भी आता था।

    अफेयर नहीं तो गे हैं

    अफेयर नहीं तो गे हैं

    एक बार मुझे शाहरूख भाई ने समझाया कि लोग जो कहते हैं कहने दो। लोगों के लिए अगर मेरा किसी से शादी के बाहर अफेयर नहीं चल रहा है तो कम से कम मुझे गे ही बना दें। कुछ तो चाहिए ना कहने के लिए। इसलिए लोग फूहड़ बातें करते हैं।

    स्कूल में नहीं थी सेक्स एजूकेशन

    स्कूल में नहीं थी सेक्स एजूकेशन

    करण जौहर ने बताया कि स्कूल में मुझे मेरे साथियों ने कहा कि तुम्हें ब्लोजॉब मतलब पता है? मैंने कहा नहीं। उन्होंने बोला कि सारे कपड़े उतारकर पंखे के नीचे लेट जाओ वही होता है। अगले दिन जाकर मैंने कहा कि कल मैंने तीन ब्लोजॉब लिए।

    सेक्स से शर्म आती थी

    सेक्स से शर्म आती थी

    करण ने बताया, "जब मैं बड़ा हो रहा था तो सेक्स के बारे में बात ही नहीं कर पाता था। पहले लगा कि मैं सेक्स से विमुख हूं शायद और इसलिए मेरे दिमाग में बहुत कुछ चलता था लेकिन वो बहुत कुछ मैं किसी से भी शेयर करने में हिचकिचाता था।"

    क्या आप अपने भाई के साथ सेक्स करते हैं?

    क्या आप अपने भाई के साथ सेक्स करते हैं?

    एक बार एक इंटरव्यू में मुझसे कहा गया - अनोखा रिश्ता है आपका और शाहरूख का। मैंने पूछा कि अगर मैं आपसे बोलूं कि क्या आप अपने भाई के साथ हमबिस्तर होते हैं तो क्या आपको अच्छा लगेगा? तो आप मुझसे मेरे भाई के बारे में ऐसे बात कैसे कर सकते हैं।

    होमोसेक्शुएलिटी का अगुवा

    होमोसेक्शुएलिटी का अगुवा

    मैं अब किसी आदमी के साथ अकेले घूमने में डरता हूं। क्योंकि सबको लगेगा कि मैं उसके साथ सो रहा हूं। मैंने आज तक कभी नहीं बताया कि मैं गे हूं कि नहीं हूं। वो मेरा निजी मसला है। मैं इसके बारे में बात करने का हक किसी को नहीं देता। लेकिन मैं गे लोगों का अगुवा हूं इस देश में। लोग मेरे बारे में यही सोचते हैं।

    हर सुबह 200 गालियां

    हर सुबह 200 गालियां

    हर सुबह जब मैं सोकर उठता हूं तो मेरे ट्विटर पर, फेसबुक पर 200 गालियां लिखी होती हैं। कुछ लोग मुझे समाज के लिए गंदा कहते हैं। कुछ कहते हैं कि मैं धारा 377 को अपने पिछवाड़े में डाल लूं।

    परिवार के साथ पर कद्र नहीं

    परिवार के साथ पर कद्र नहीं

    एक बार एक आदमी मेरे पास आया। उसके साथ उसकी पत्नी थी, बच्चे थे पर वो मुझसे पूछ रहा है कि क्या आप गे हैं? मैंने पूछा कि आपको इसमें क्या दिलचस्पी है? तो वो उल्टा मुझपर ही गुस्सा करने लगा।

    सब जानते हैं मैं क्या हूं

    सब जानते हैं मैं क्या हूं

    सबको पता है कि मैं क्या हूं। मुझे चीख चीख कर ये कहने की ज़रूरत नहीं है। मैं ऐसे देश में रहता हूं जहां वो तीन शब्द कहने से मुझे जेल हो सकती है। लेकिन मैंने काफी हिंट दी है। अपनी मां के सामने भी ऐसी बातें की हैं। जिसे दिक्कत हो वो भाड़ में जाए।

    English summary
    International Fashion Designer, Prabal Gurung has sparked dating rumors with Karan Johar since he shared a picture of the two with a cheesy romantic caption which intrigued everyone's curiosity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X