For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोस्टर लगवा दो: अक्षय कुमार के गाने का Remake रिलीज, Fail हो गए कार्तिक और कृति सैनन

    |

    अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सैनन ने फिल्म लुका छुपी के गाने पोस्टर लगवा दो से धमाका कर दिया है। बता दें कि ये गाना अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म अफलातून का रीमेक है। इस गाने के सामने आते ही कई तरह की लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं लेकिन साफ समझ आ रहा है कि दोनो ने कोशिश काफी अच्छी की है लेकिन 90 के दशक इस सुपरहिट गाने को वो रंग नहीं दे पाए हैं।

    आमिर खान ने कर दिया बेटे की बॉलीवुड में ENTRY का ऐलान, ये काम होते ही शूटिंग होगी शुरुआमिर खान ने कर दिया बेटे की बॉलीवुड में ENTRY का ऐलान, ये काम होते ही शूटिंग होगी शुरु

    गौरतलब है कि इस गाने को वैसे तो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है लेकिन कार्तिक और कृति के वीडियो को कुछ खास रिसपॉंस नहीं मिल रहा है। इसको लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं थी कि अक्षय कुमार का ये सुपरहिट गाना लुका छुपी में देखने को मिलने वाला है।

    अगर इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो लोगों ने इसको काफी ज्यादा पसंद किया है और फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक स्टार टीवी रिपोर्टर का किरदार निभा रहें हैं तो वहीं कृति सैनन एक मथुरा की लड़की के किरदार में नजर आने वाली है।

    इस फिल्म में इन दोनो के अलावा अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल आप इस गाने को सुनिए और बताइये कि आपको कौन सा गाना पसंद है..90s वाला ये हाालिया रिलीज।

    English summary
    Poster lagwa do remake song from the movie of Luka Chuppi release. Kartik aaryan and Kriti sanon fail to impress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X