»   » अक्षय कुमार को टक्कर दे रहे हैं सनी देओल.. बनाया 'खास' रिकॉर्ड!

अक्षय कुमार को टक्कर दे रहे हैं सनी देओल.. बनाया 'खास' रिकॉर्ड!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

8 सितंबर को रिलीज होने वाली सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज'। फिल्म में बॉबी देओल और श्रेयास तलपड़े भी हैं। बता दें, फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इससे जुड़ी एक खास बात भी है, जो शायद ही किसी को पता हो। 

अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. धमाकेदार 'पार्ट 4'.. FINAL है!

श्रेयाल तलपड़े के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग महज 37 दिनों में खत्म हो गई थी। शूटिंग इतने व्यवस्थित तरीके से की गई की बिना किसी रूकावट धड़ाधड़ खत्म हो गई। शेड्यूल डेट से भी 3-4 दिनों पहले।

Poster Boys

खास बात यह है कि यह सनी देओल के करियर की सबसे जल्दी खत्म होने वाली फिल्म है। खैर, अब तक इतनी जल्दी शूट खत्म करने के लिए सिर्फ अक्षय कुमार की चर्चा होती थी। जो एक फिल्म में ज्यादा से ज्यादा 50 से 60 दिन देते हैं। अब सनी देओल भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। 

Dharmendra FUNNY reply on Nasbandhi plot of Poster Boys; Watch Video | FilmiBeat

यहां जानते हैं सनी देओल के आने वाली फिल्मों का हिसाब किताब- 

भैय्याजी सुपरहिट

भैय्याजी सुपरहिट

प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल के साथ सनी देओल की फिल्म आ रही है भैय्याजी सुपरहिट.. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया, 'मेरी फिल्म जीनियस के रिलीज होते ही मैं 'गदर' के सीक्वल पर विस्तार से काम शुरू करूंगा। मेरी कोई भी फिल्म बिना सनी देओल के नहीं बन सकती। लेकिन फिलहाल 'गदर' के सीक्वल में सनी का रोल क्या होगा यह बताना अभी मुश्किल है।

सिंगम 3

सिंगम 3

2017 फरवरी में रिलीज तमिल फिल्म सिंगम 3 की हिंदी रीमेक राइट्स भी ले ली गई है। लेकिन बता दें, इस फिल्म में सिंघम अजय देवगन नहीं.. बल्कि सनी देओल बनेंगे।

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

काफी दिनों पहले खबर आई थी कि बाहुबली, बाहुबली 2 के लेखक एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी देओल को साइन किया है। फिल्म का नाम रखा गया था 'मेरा भारत महान'। लेकिन बता दें, सनी देओल ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।

फिल्म हुई बंद

फिल्म हुई बंद

हाल ही में खुद विजयेन्द्र प्रसाद ने कहा कि, सनी देओल के साथ जो फिल्म बन रही थी, वह बंद हो चुकी है। सनी देओल फिलहाल अपने बेटे करण के डेब्यू पर ध्यान देना चाहते हैं।

पल पल दिल के पास

पल पल दिल के पास

करण देओल अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सनी देओल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म का नाम है- पल पल दिल के पास..

English summary
Poster Boys turns out to be Sunny Deol’s fastest film, as it completed in just 37 days.
Please Wait while comments are loading...