For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: अक्षय कुमार और आमिर खान ने किया कुछ ऐसा, तनुश्री दत्ता ने बोल दी ऐसी बात

    |

    तनुश्री दत्ता ने मी टू अभियान की शुरुआत करते बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। बता दें कि उन्होने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। इसके बाद तो ये आंधी मानो थमने के लिए राजी ही नहीं है। बता दें कि तनुश्री दत्ता इस बात को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं कि इस तरह से टॉप क्लास के एक्टर्स भी इस अभियान को सपोर्ट कर रहें है और उन्होने ऐसाा करके दिखाया भी है।

    कंगना रनौत ने MeToo पर ना बोलने के लिए, करण जौहर और शबाना आजमी को सुनाई खरी खोटीकंगना रनौत ने MeToo पर ना बोलने के लिए, करण जौहर और शबाना आजमी को सुनाई खरी खोटी

    बता दें कि निर्देशक साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के कई आरोप लगने के अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफउल 4 छोड़ने का फैसला कर लिया था..

    तो वहीं आमिर खान ने भी एक फिल्म छोड़ दी जिसको निर्देशक सुभाष कपूर कर रहे थे और वो छेड़छाड़ के आरोपी हैं। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि..

    वो काफी इस बात को लेकर खुश है कि अक्षय कुमार के साथ साथ आमिर खान उनकी पत्नी किरण राव भी इस अभियान के सपोर्ट में है। गौरतलब है कि..तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग 2008 के दौरान नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने और सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस फिल्म के बाद तनुश्री दत्ता का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया था।

    English summary
    Tanushree dutta is very happy with Akshay kumar and Aamir khan for taking stand during MeToo campaign.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X