For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न केस: राज कुंद्रा के बाद गहना वशिष्ठ को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश- गहना की गिरफ्तारी नहीं होगी

    |

    हाल में ही पोर्न रैकेट मामले में शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को दो महीनेभर के बाद जमानत मिली। वहीं अब अश्लील फिल्म मामले में गहना वशिष्ठ को भी सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। साथ ही अदालत ने मॉडल व एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को सुरक्षा भी प्रदान की है।

    गहना वशिष्ठ के केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई में फैसला किया कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए, हालांकि गहना को भी जांच में सहयोग करना होगा। जब भी केस में पूछताछ व अन्य कारणों की वजह से उन्हें बुलाया जाए तो वह उपस्थित रहें। इससे पहले गहना वशिष्ठ को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

    बता दें गहना वशिष्ठ समेत कई लोगों को पुलिस ने पोर्न केस में गिरफ्तार किया व कुछ से पूछताछ जारी है। अब तक गहना के खिलाफ कुल 3 एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। उन पर पॉर्न कंटेंट बनाने और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आरोप करने के आरोप लगे हैं।

    क्रॉप टॉप और पैंट का बटन खोल उर्फी जावेद ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाईक्रॉप टॉप और पैंट का बटन खोल उर्फी जावेद ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाई

    राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने पर जताई थी खुशी
    गहना वशिष्ठ ने हाल में ही राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने राज कुंद्रा को हिम्मती इंसान बताया था और सोशल मीडिया पर उनके जमानत पर बाहर आने का जश्न मनाया था।

    English summary
    Porn Films Case: Gehana Vasisth Granted Interim Bail By SC after Raj Kundra released on bail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X