»   » सेक्सी एमएमएस लीक होने के बाद पूनम की वेबसाइट हैक

सेक्सी एमएमएस लीक होने के बाद पूनम की वेबसाइट हैक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सेक्सी पूनम पांडे जो ना करें वह कम ही है.. लेकिन इस बार लोगों को हैरत में डालने वाली पूनम पांडे के ही साथ कुछ हैरत अंगेज कारनामा हो गया है।अब आप पूछेंगे कि ऐसा क्या हो गया तो सुनिए सेक्सी गर्ल पूनम पांडे की वेबसाइट www. poonampandey.co.in को आज सुबह किसी ने हैक कर लिया। इस बात की जानकारी ट्विटर क्वीन पूनम पांडे ने ही ट्विटर पर दी है।

मैडम ने लिखा है कि ' प्लीज हेल्प, मेरी वेबसाइट हैक हो गई है, हैक करने वालों ने कश्मीर के लिए आवाज उठाने की बात की है. मैं बहुत निराश हूं और डरी हुई हूं.' इससे पहलेपिछले महीने पूनम पांडे ने लिखा था कि कोई उनके निजी क्षणों से लगातार छेड़-छाड़ कर रहा है। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में है।

उनके पर्सनल वीडियो जिसका नाम है पूनम की रात.. को किसी ने इंटरनेटर पर लीक कर दिया था। 'पूनम की रात' में हमेशा की तरह उत्तेजक भावभंगिमाओं और अश्लील कपड़ो में पूनम पांडे अपने दोस्तों के साथ पार्टी एंज्वाय कर रही थी।

जिसके बारे में पूनम ने ट्विट किया था कि 'मैं अपने पर्सनल एमएमएस के लीक होने के कारण बहुत दुखी हूं....नहीं जानती कैसे मेरा पर्सनल पार्टी वीडियो व्‍हाट्सअप पर वायरल हो गया है, हर किसी की तरह मेरे भी निजी पल हैं जिसे मैं निजी ही रखना चाहती हूं, लेकिन कोई है जो यह नहीं चाहता।

खैर पहले एमएमएस और अब वेबसाइट के हैक होने से जाहिर है कि मैडम पूनम पांडे के पीछे कोई ना कोई जरूर पड़ा है जिसका इरादा सिर्फ और सिर्फ परेशान करना का ही है।

अगर पूनम की बातों में सच्चाई है तो उन्हें हमारी सलाह है कि वह जल्द से जल्द पुलिस से संपर्क करें लेकिन पूनम अभी तक पुलिस के पास नहीं गयी है ना ही वेबसाइट के लिए

और ना ही एमएमएस के लिए। इसलिए पूनम की बातों पर संदेह होने लगा है कि क्या सच में वह परेशान हैं या फिर सुर्खियों में बने रहने के लिए मैडम ऐसे शगूफे छोड़ रही हैं।

English summary
Poonam Pandey's official website had been hacked. www. poonampandey.co.in now has a black homepage.
Please Wait while comments are loading...