»   » पूनम पांडे बनना चाहती हैं आपकी चाहत!

पूनम पांडे बनना चाहती हैं आपकी चाहत!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्विटर क्वीन पूनम पांडे आज भी ट्विटर पर छाई हूई हैं उन्होने सबको बता दिया है कि उनके आगे कोई भी नहीं चल सकता चाहे वो शर्लिन चोपड़ा हों या फिर सन्नी लियोन। पूनम पांडे आज भी अपने ट्विटर फैन्स के लिए हर रोज अपनी हॉट तस्वीरें डालकर खुद को ट्विटर ट्रेंड में बनाए रखती हैं। आज पूनम ने ट्विटर पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें डालकर कहा कि मैं तुम्हारी एक चाहत बनना चाहती हूं अब इसे सच में तब्दील करो।

Poonam Pandey

पूनम पांडे जब से ट्विटर पर आई हैं उन्होने खुद को किसी से भी पीछे नहीं छोड़ा। जिस पल उन्हें लगता कि उनका क्रेज कम हो रहा है उसी पल वो क्रेजी फॉर पूनम पांडे पेज पर अपनी एक नयी तस्वीर डालकर अपने फैन्स को और भी क्रेजी कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को कहा है कि वो उनकी सबसे हॉट तस्वीर को टैग करें और शेयर करें।

कुछ समय पहले पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा के बीच ट्विटर पर एक वार सी छिडी़ हुई थी दोनों हर रोज अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें डालकर खुद का एक ट्रेंड शुरु करना चाहती थीं बाद में शर्लिन ने पूनम से हाल मानते हुए कहा कि पांडे दी आउटडेटेड नहीं हैं और मुझे उनसे हारने में कोई दिक्कत नहीं है। पूनम ने इस बात का कोई जवाब ना देते हुए अपनी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करना जारी रखा।

English summary
Poonam Pandey is now become a queen of Twitter. She still post her hot picture for their fans. Recently she posted her picture and asked her fans to tag the best one.
Please Wait while comments are loading...