For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख के लिए इस बार न्यूड नहीं होंगी पूनम!

    |

    पूनम पांडे हमेशा क्रिकेट के प्रति अपने प्रेम को न्यूड होकर ही क्यों जताती हैं ये सोचने वाली बात है। पू्नम पांडे ने पिछले साल आईपीएल के दौरान शाहरुख खान की टीम का समर्थन किया था और शाहरुख खान की टीम जीती भी थी। उसके बाद पूनम पांडे ने न्यूड होकर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की खुशी भी सेलिब्रेट की थी। लेकिन इस साल पूनम पांडे का कहना है कि उन्होंने तय नहीं किया है कि वो किसी टीम का समर्थन करेंगी। वैसे उन्होंने ये भी कहा है कि वो किसी भी टीम का समर्थन करें लेकिन उनके फेवरेट तो शाहरुख खान ही रहेंगे। पूनम पांडे ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो इस साल भी न्यूड होने के लिेए तैयार हैं अगर उनके फैन्स चाहें तो।

    पूनम पांडे का ये भी कहना है कि वो जिस टीम का समर्थन करती हैं वहीं टीम जीतती है। जैसे वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने भारत का समर्थन किया था और भारत ही जीती थी। उसके बाद उन्होंने आईपीएल के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन किया और वही जीती इसी तरह पूनम पांडे इस साल भी जिस टीम का समर्थन करेंगी वहीं टीम आईपीएल जीतेगी। पूनम पांडे से जब पूछा गया कि वो क्या इस बार भी न्यूड होंगी? तो पू्नम पांडे ने जवाब में कहा कि वो न्यूड जरुर होंगी अगर उनके फैन्स चाहेंगे। पूनम पांडे से जब इस साल उनकी फेवरेट टीम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस साल किस टीम का सपोर्ट करेंगी ये तो वो अभी नहीं बता सकतीं क्योंकि वो अभी से सबका मजा खराब नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि जैसा उनके फैन्स चाहेगे वैसा ही होगा। अगर वो कहेंगे तो पूनम एक बार फिर से न्यूड होने के लिए तैयार हैं।

    फिल्हाल पूनम पांडे ने ये कहकर कि वो अपने फैन्स के कहने पर न्यूड होने के लिए तैयार हैं सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है। अब सभी को इंतजार है कि पूनम पांडे आखिर इस साल किस आईपीएल टीम को सपोर्ट करने वाली हैं और इस साल न्यूड होने के लिए उन्होंने क्या क्या तैयारी की है। वैसे एक बात तो सच है कि पू्नम पांडे कि इस न्यूड होकर अपने क्रिकेट प्रेम को दिखाने की अदा लोगों को काफी भाती है। इस साल भी अगर पूनम ने कहा है तो उनके फैन्स भला कैसे पूनम को न्यूड देखने का मौका छोड़ देंगे। तो देखिये इस साल पूनम किस टीम के लिए कपड़े उतारती हैं।

    कितनी बार पूनम होंगी न्यूड

    कितनी बार पूनम होंगी न्यूड

    पूनम पांडे जो कि किंगफिशर के लिेए मॉडलिंग कर चुकी हैं सबसे पहले चर्चा में आईं जब उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान इंडिया को सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर इंडिया जीतेगी तो वो न्यूड हो जाएंगी। इंडिया के जीतने के बाद पूनम पांडे ने पूरी कोशिश की कि वो न्यूड होकर अपनी तस्वीर इंटरनेट पर डालें लेकिन उस वक्त वो अपना ये वादा पूरा नहीं कर पाईं। लेकिन चर्चा में जरुर आ गयीं।

    आईपीएल के दौरान

    आईपीएल के दौरान

    पिछले साल हुए आईपीएल के दौरान आखिरकार पूनम ने अपने फैन्स की ये इच्छा पूरी कर ही दी। पूनम पांडे ने पिछले साल आईपीएल में कोलकाता टीम को सपोर्ट किया और साथ ही कोलकाता टीम के जीतने की खुशी पर न्यूड होकर अपने फैन्स की खुशी में भी अपनी खुशी जाहिर की।

    फेवरेट हैं शाहरुख खान

    फेवरेट हैं शाहरुख खान

    पूनम पांडे का कहना है कि शाहरुख खान उनके फेवरेट हैं और वो हमेशा से शाहरुख खान की फैन रही हैं। पूनम पांड ने ये भी कहा कि इस साल तो पता नहीं कि वो आईपीएल की किस टीम को सपोर्ट करेंगी लेकिन इतना जरुर है कि शाहरुख खान हमेशा ही उनके फेवरेट रहेंगे। पूनम पांडे ने ये भी कहा कि वो शाहरुख खान की टीम के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

    जिस टीम को सपोर्ट करेंगी वही जीतेगी

    जिस टीम को सपोर्ट करेंगी वही जीतेगी

    पूनम पांडे को अपने ऊपर इतना भरोसा है कि वो खुलेआम कह रही हैं कि वो जिस टीम का समर्थन करेंगी वहीं टीम जीतेगी आईपीएल में। पिछले साल उन्होंने शाहरुख खान की टीम को सपोर्ट किया था तो वो जीत थी इस साल भी उनकी पसंद की टीम ही जीतेगी। पूनम पांडे का ये विश्वास कुछ ज्यादा ही ओवर लग रहा है।

    किसी तरह का रिग्रेट नहीं है पूनम को

    किसी तरह का रिग्रेट नहीं है पूनम को

    पूनम पांडे से जब ये पूछा गया कि वो आईपीएल के लिेए न्यूड होने वाली लड़की के रुप में जानी जाती हैं इस बात को लेकर उन्हें किसी तरह का रिग्रेट है तो पूनम ने कहा कि नहीं। उन्हें इस बात का कोई रिग्रेट नहीं है। जो चंद लोग को प्रॉबल्म है तो इससे मुझ कोई मतलब नहीं है। पूनम की जल्द ही नशा फिल्म रिलीज होगी।

    English summary
    Poonam Pandey said that she will go nude again if her fans want. Poonam Pandey said that she is not sure which team she will be supporting for. But Poonam also said that Shahrukh Khan is her personal favourite. Poonam pandey last year supported Kolkata Knight Riders and posted her nude photos after KKR won the IPL.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X