For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख चाहें तो मैं उनके लिए भी हो सकती हूं टॉपलेस

    |
    बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर हो चुकी पूनम पांडे अपने हर बयान के साथ ही सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिससे हर किसी के कान खड़े हो गए हैं। हमेशा क्रिकेट के लिए अपने कपड़े उतारने वाली पूनम पांडे इसबार शाहरूख खान के लिए अपने कपड़े उतारने को तैयार हैं। देखें शाहरूख के बारें में क्या कह रही हैं पूनम

    पूनम की माने तो वह क्रिकेट की जबरदस्त फैन हैं, और क्रिकेट के बाद यदी उनका दिल धड़कता है तो वह क्रिकेट के लिए ही धड़कता है। अगर शाहरूख उन्हें टॉप उतारने के लिए कहें तो वह खुशी से अपने कपड़े उतार देंगी।

    शाहरूख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार आईपीएल में अच्छा परफॉम कर रही है। लेकिन पिछले दो मैच वह लगातार हार चुकें हैं। शाहरूख की टीम की लगातार हार से पूनम काफी परेशान हैं। वह चाहती हैं कि किसी भी तरह से उनका हौसला बढ़ाया जाए। अगर उनकी टीम पूनम के कपड़े उतारने से खुश होती है और अच्छा खेलती है। तो पूनम इसके लिए भी तैयार हैं।

    पूनम ने साफ तौर पर कहा कि अगर मेरे न्यूड होने से शाहरूख की टीम जीतती है तो ऐसा करने में बुराई ही क्या है। वैसे तो यह बात शाहरूख के ही फायदे की है देखते हैं शाहरूख इस बारे में क्या कहते हैं।

    English summary
    Bikini girl Poonam Pandey wants to strip for bollywood king Shahrukh Khan and his cricket team Kolkata Knight Riders.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X