For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूनम के चेहरे से ज्यादा उनकी सेक्सी टांगों का मेकअप!

    |

    एक्ट्रेसेस अक्सर अपना ज्यादा वक्त अपने चेहरे पर मेकअप की मोटी परतें लगाने में बिताती हैं लेकिन वहीं एक और नयी अदाकारा बॉ़लीवुड में आई हैं जिनके चेहरे से ज्यादा टांगों पर मेकअप करने में वक्त लगता है। वो कोई और नहीं बल्कि अपनी पूनम पांडे हैं। जिनकी जल्द ही पहली बॉलीवुड फिल्म नशा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के पोस्टर में पूनम की सेक्सी टांगों को दिखाया गया है। और इन टांगों को सेक्सी बनाने के लिए पूरे 4-5 घंटों तक का वक्त लगा है। इसके बाद ही इतनी खूबसूरत टांगे फिल्म के पोस्टर में आई हैं।

    पूनम पांडे वैसे भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो सबकुछ कर रही हैं जो वो कर सकती है और जिससे उनकी फिल्म को पब्लिसिटी मिल सकती है। उन्होंने यहां तक की अपनी फिल्म नशा के एक पोस्टर के लिए बिल्कुल न्यूड होकर भी फोटोशूट कराया है। इन सभी बातों ने नशा फिल्म को काफी सुर्खियां दिला दी हैं। इस वक्त तक नशा फिल्म लोगों के बीच इतनी फेमस हो चुकी है कि लोग नशा फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो चुके हैं। सभी जानना चाहते हैं कि पूनम ने आखिर अपनी फिल्म में किस तरह के सेक्सी और इंटिमेट सीन्स दिये हैं।

    वैसे तो पूनम पांडे के बारे में हर कोई जानता है और उनका फैन भी है। क्योंकि पूनम सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। तो आइये जानते हैं नशा फिल्म की एक्ट्रेस पूनम पांडे के बारे में कुछ और बातें।

    नशा पोस्टर में पूनम की टांगे

    नशा पोस्टर में पूनम की टांगे

    पूनम पांडे इस इवेटं के दौरान वहां पर मौजूद थीं और गोल्डेन साड़ी में वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। पूनम पांडे ने अपनी फिल्म का पोस्टर अनवील किया। इस पोस्टर में पूनम पांडे के पैरों को दिखाया गया है वो भी बड़े ही सेक्सी अंदाज में।

    नशा में काम भर के इंटिमेट सीन्स

    नशा में काम भर के इंटिमेट सीन्स

    जब फिल्म के निर्देशक से पूछा गया कि फिल्म में कितने सारे इंटिमेट और किसिंग सीन हैं तो अमित सक्सेना ने कहा कि ये कोई पॉर्न फिल्म नहीं है। फिल्म में उतने ही सीन्स हैं जितने जरुरी थे। पूनम पांडे से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तो अभी नशे में ही हूं मैं क्या जवाब दूं।

    छोटी उम्र के लड़के संग किया रोमांस

    छोटी उम्र के लड़के संग किया रोमांस

    पूनम पांडे ने नशा में एक 25 साल की लड़की का किरदार निभाया है जो कि अपने से छोटी उम्र के लड़के के साथ रोमांस करती है। पूनम से मीडिया ने पूछा कि अपनी से छोटी उम्र के लड़के के साथ रोमांस करना बेहतर है या अपनी से बड़ी उम्र के लड़के के साथ। पूनम पांडे ने कहा कि अभी तक तो अपनी से बड़ी उम्र के लड़के के साथ रोमांस नहीं किया है।

    सलमान-शाहरुख संग काम नहीं करना चाहतीं पूनम

    सलमान-शाहरुख संग काम नहीं करना चाहतीं पूनम

    पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी फिल्म नशा के ट्रेलर लॉंच के दौरान कहा कि उन्हें सलमान खान और शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में पेड़ के किनारे गाना गाते हुए नाचने का शौक नही है। पूनम पांडे का कहना है कि वो सिर्फ वैसे ही रहना चाहती हैं जैसी वो है।

    नशा में पॉर्न से ज्यादा नशा

    नशा में पॉर्न से ज्यादा नशा

    पूनम ने नशा के प्रमोशन के लिए एक नया शिगूफा ट्विटर और फेसबुक पर छेड़ा, वो था, "पोर्न फिल्‍में बैन की जायें"। जब लोगों ने यह सवाल किया कि आखिर ऐसा क्‍यों, तो पूनम ने जवाब दिया कि उनकी आने वाली फिल्‍म नशा इतनी ज्‍यादा कामुक है, कि पोर्न फिल्‍में देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

    English summary
    Poonam Pandey's first Bollywood film Nasha poster has picture of sexy legs of Poonam Pandey. News reports says that it took 4-5 hours to do makeup on Poonam Pandey legs and then Poonam was stayed in front of AC till the shoot was over.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X