For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट पर आया पूनम पांडे का रिएक्शन, बोलीं 'मेरे गेम में मुझे हरा दिया'

    |

    सुपरस्टार रणवीर सिंह ने हाल ही में जो बोल्ड फोटोशूट करवाया है वो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए ये काम किया है और इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर छाए हैं। ऐसे में रणवीर सिंह को अच्छा और बुरा दोनों बोलने वाले लोग मिल रहे हैं। लेकिन अब जो अभिनेत्री पूनम पांडे ने कहा है वो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली पूनम पांडे का रिएक्श न रणवीर सिंह पर आया है।

    कार्तिक आर्यन की 'शहज़ादा' में अल्लू अर्जुन करेंगे कैमियो? सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!कार्तिक आर्यन की 'शहज़ादा' में अल्लू अर्जुन करेंगे कैमियो? सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!

    अभिनेत्री पूनम पांडे ने रणवीर के फोटोशूट को खुद के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया और कुछ ऐसा कैप्शन दिया जो कि चर्चा में है।

    पूनम पांडे ने रणवीर सिंह के हालिया बोल्ड फोटोशूट पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होने लिखा ''तुमने मुझे मेरे ही गेम में मुझे हराया, @RanveerOfficial।"

    Recommended Video

    Ranveer Singh Naked: Ranveer के latest Without clothes photoshoot पर आई Memes की बाढ़, Ranveer Troll
    धड़ल्ले से वायरल हो रहा है

    धड़ल्ले से वायरल हो रहा है

    गौरतलब है कि पूनम पांडे भी इसी तरह के फोटो शूट और बोल्ड वीडियोज के लिए जानी जाती हैं। रणवीर सिंह के लिए उनका ये पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

    पत्रिका के लिए ये फोटोशूट

    पत्रिका के लिए ये फोटोशूट

    रणवीर सिंह ने एक पेपर नाम की पत्रिका के लिए ये फोटोशूट करवाया और उनको साक्षात्कार भी दिया। पत्रिका को दिए अपने साक्षात्कार के बारे में बोलते हुए, रणवीर ने कहा था,

    क्या बोले रणवीर?

    क्या बोले रणवीर?

    "मैं काम करने के लिए, करने के लिए, देने के लिए, प्रदर्शन करने के लिए, विचार करने के लिए, बनाने के लिए, सहयोग करने के लिए बहुत भूखा हूं। मुझे काम के लिए बहुत भूख है, मैं दिन में 20 घंटे काम कर रहा हूं और मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं।"

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में है और लगातार इसकी शूटिंग जारी है।

    फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आएंगीं

    फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आएंगीं

    इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं और काफी जल्दी फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आएंगीं।

    English summary
    Bollywood Actress Poonam Pandey's reaction on Ranveer Singh's bold photo shoot, said 'beat me in my game' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X