For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पर पूनम को चढ़ा सेक्स का नशा!

    |

    पूनम पांडे को सुर्खियों में बने रहने का बहुत शौक है इसीलिए तो वो कोई मौका नहीं छोड़तीं खुद को सुर्खियों में रखने का। पूनम ने अपने जन्मदिन को भी नहीं छोड़ा और अपने जन्मदिन को भी सुर्खियों में लाने के लिए पूनम ने अपने जन्मदिन को सेक्स के साथ जोड़ दिया। पूनम ने कहा कि उनका जन्मदिन साल के 69वें दिन आता है और इसी वजह से वो इतनी नॉटी हैं। 69 से पूनम पांडे का मतलब था सेक्स पोजीशन 69। अब पूनम की इस बात का कोई क्या जवाब देगा। पूनम पांडे ने जो भी कहा वो भले ही मज़ाक में की गयी बात हो लेकिन असल बात तो ये है कि अपनी फिल्म नशा को पब्लिसिटी दिलाने के लिए ये सब कर रही हैं।

    जानिये क्यों हैं पूनम नॉटी!जानिये क्यों हैं पूनम नॉटी!

    पूनम पांडे ने अपने जन्मदिन के एक घंटे पहले ही ये बात ट्विटर पर लिखी कि वो बहुत लकी हैं कि उनका बर्थडे साल के 69वें दिन आता है। इसीलिये वो इतनी नॉटी हैं। कहा जा सकता है कि पूनम पांडे अपने जन्मदिन के दिन भी सेक्स के नशे में थी इसीलिये उन्होंने इतनी अजीब बात कही। फिल्हाल पूनम के फैन्स तो बहुत खुश हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस पूनम ने इतनी बेहतरीन बात कही है। लेकिन उन्हें क्या पता कि उनकी ये एक्ट्रेस इतनी चालाक हैं कि अपने जन्मदिन को भी भुनाने में पीछे नहीं रहीं। बल्कि ये फ्री पब्लिसिटी उन्हें बहुत भा रही है।

    एक तरफ जहां शर्लिन चोपड़ा अपनी फिल्म को पब्लिसिटी दिलाने के लिए कभी कामसूत्र से निकलने की खबर उड़वा देती हैं कभी वापस आने की तो भला पूनम कैसे पीछे रहें। अब उनकी नशा फिल्म रिलीज होने वाली है और ऐसे में ये सबसे अच्छा वक्त है खुद को लाइमलाइट में रखने का। क्योंकि अब पूनम अपनी फिल्म में व्यस्त होने की वजह से ट्विटर पर भी ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहीं हैं तो भला जन्मदिन जैसा बडा़ मौका वो कैसे हाथ से जाने देतीं। लेकिन सच तो ये है कि पूनम हैं बहुत चालाक तभी तो अपने जन्मदिन को भी उन्होंने कितनी सफाई के साथ सेक्स के सिंबल के साथ जोड़ दिया और खुद को लाइमलाइट में ला दिया। अब देखिये पूनम का ये नशा कब तक उनके सर पर चढ़ा रहता है।

    English summary
    Poonam pandey related her birthday with sex position 69. Poonam Pandey tweeted that her birthday comes on 69th day of the year. That is why she is very naughty. Poonam Pandey celebrated her 22nd birthday on 11th March and to be in news she linked her birthday with sex.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X