For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने बूब्‍स पर प्राउड फील करती हैं पूनम पांडे

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। किंगफिशर मॉडल और आने वाली फिल्‍म नशा में मुख्‍य किरदार निभा रहीं पूनम पांडे को इन दिनों अपने बूब्‍स पर बड़ा गुमान हो गया है। उन्‍होंने अपने इस विचार को फेसबुक और ट्विटर पर बयां भी कर दिया है। पोस्‍ट करते ही कमेंट्टस और लाइक्‍स की बौछार पड़नी शुरू हो गई हैं।

    पूनम ने बुधवार दोपहर करीब दो बजे फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्‍ट किया, "आई ऑफेन वंडर वाई आई सो ऑसम एंड देन आई रिमेंबर... इट्स बिकॉज़ ऑफ माई बूब्‍स" यानी मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मैं इतनी खूबसूरत क्‍यों हूं, फिर मुझे याद आता है कि यह सब मेरे बूब्‍स के कारण। पूनम के इस पोस्‍ट को दो घंटे के अंदर 835 लोगों ने लाइक किया और 13 लोगों ने शेयर किया। वहीं 220 लोगों ने इस पोस्‍ट पर कमेंट किया।

    मजेदार बात यह है कि कमेंट्स के माध्‍यम से पूनम के इस पोस्‍ट पर लोगों ने मजाक भी उड़ाया। किसी ने पूनम को भूत कहा, तो किसी ने पागल। वहीं कईयों ने उसे शर्म-ओ-हया का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। खैर यह पाठ पूनम की समझ में कहां आने वाला। वो अपने ऐसे भड़काऊ पोस्‍ट हमेशा की तरह जारी रखेंगी, इसमें कोई शक नहीं।

    English summary
    Bollywood Actress Poonam Pandey has expressed her love for her own boobs. She expressed this proud on Facebook and Twitter and got lots of comments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X