»   » पूनम की फिल्म में होगा सिर्फ और सिर्फ वाइल्ड सेक्स

पूनम की फिल्म में होगा सिर्फ और सिर्फ वाइल्ड सेक्स

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी अपने बयानों से तो कभी अपनी फोटो से या फिर अपने द्वारा किये गए ट्वीट से सुर्खियाँ बटोरने वाली किंगफिशर कैलेंडर गर्ल पूनम पांडे ने एक बार फिर कुछ ऐसा कहा है कि दोबारा चर्चा और अफवाहों का बाजार गर्म हो चूका है पूनम का कहना है कि उनकी अगली फिल्म में "बेहतरीन सेक्स" सीन होगा।

मजे की बात ये है कि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की पूनम को कोई फिल्म भी मिली है या नहीं। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर पूनम ने कहा, मैं अपनी पहली फिल्म में सबसे रंगीन सेक्स के दृश्य देने जा रही हूं। इस बारे में ट्विटर पर पूनम ने ट्वीट किया है कि "सेक्स कभी इतना साफ सुथरा नहीं होता जैसा फिल्मों दिखाया जाता है। असल में सेक्स बहुत अनियंत्रित और अस्त व्यस्त होता है और अच्छे सेक्स के लिए अधिक अस्तव्यस्ता जरूरी है।"

सेक्स और सेक्स के विषय पर तफसील से बताते हुए पूनम ने अपने ट्विट में कहा, फिल्मों में दिखाए जाने के कारण सेक्स कभी उम्दा नहीं रहा। वास्तविक सेक्स गंदा होता है और अच्छे सेक्स के लिए इसे गंदा होना होता है।

वहीं अगर बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों कि माने तो ये सब करके पूनम सिर्फ मीडिया और लाइमलाईट में आना चाहती है। साथ ही अगर सूत्रों कि माने तो बॉलीवुड में ये भी चर्चा जोरों पर है कि आखिर किस निर्देशक कि बदौलत पूनम को बॉलीवुड में जगह मिली है।

गौरतलब है कि आईपीएल में कोलकाता की जीत पर ट्विटर पर अपनी 'न्यूड ' तस्वीर जारी करने वाली मॉडल पूनम पांडे ने सिर्फ ट्विटर की ही बदौलत इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है कि अब अगर उनके अखबारों में न दिखाया जाये तो भी उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला लेकिन पूनम भी बॉलीवुड में अपनी ताल ठोंकने के लिए अपना हर कदम ठोंक बजा के रख रही हैं और वो ये भली भांति जानती है की मीडिया के साथ कैसा सलूख करना है अतः पूनम के द्वारा लगातार कुछ ऐसा कर दिया जाता है जिससे जहाँ एक तरफ उनका फायदा तो होता ही है कुछ फायदा औरों का भी हो जाता है। 

English summary
Poonam Pandey has created a new publicity stunt on Twitter. The kingfisher girl has promised that her first Bollywood movie will have best ever sex scene.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi