For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नशा के लिये कामुक अदाएं दिखा रहीं पूनम पांडे

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। पूनम पांडे एक बार फिर नशे में डूब चुकी हैं। सोते-जागते, उठते-बैठते उनके दिमाग पर सिर्फ नशा सवार है। जी हां हम उनकी आने वाली फिल्‍म नशा की ही बात कर रहे हैं। पूनम आज कल हर रोज रात को घर में कामुक अदाएं दिखाने की प्रेक्टिस कर रही हैं, ताकि सुबह शूटिंग के वक्‍त वो हॉट सीन आसानी से फिल्‍मा सकें।

    खास बात यह है कि उन्‍होंने अपनी कामुक अदाओं से भरी कुछ तस्‍वीरें अपने फैन्‍स के साथ भी शेयर की हैं। वो भी ट्विटर पर। यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि पूनम इस दौरान नशा के लिये दुनिया को अपनी कामुक अदाएं दिखा रही हैं।

    पूनम ने आज ही ट्विटर पर एक सवाल किया है। उन्‍होंने अपने फॉलोवर्स से पूछा कि इन एक्‍सप्रेशन्‍स में वो कैसी लग रही हैं। उन्‍होंने अपने फॉलोवर्स से पूछा कि उनकी कामुक अदाएं कितनी कामुक हैं। इस पर ढेर सारे जवाब भी आये हैं। उनकी फैन स्‍नेहा दीक्षित (@Ladysaying) लिखती हैं, "पूनम मुझे 101 प्रतिशत यकीन है तुम्‍हारी फिल्‍म नशा हिट होगी और तुम दुनिया को अचंभित कर दोगी।"

    सीएच अश्विन (@ch_ashwin) तो पूनम को मर्लिन मोनरे का खिताब दे दिया। उन्‍होंने लिखा कि ट्विटर पर एक बार फिर पूनम पांडे रॉक कर रही हैं। अश्विनी तिवारी (@ashwaniti) लिखते हैं, "नशा, नशा, नशा, नशा.... ट्विटर सिर्फ 140 कैरेक्‍टर तक समित क्‍यों है?" राहुल वाधवन (@rahul_wadhawan) लिखते हैं मुझे आश्‍चर्य हो रहा है कि कितने सारे लोग नशा को फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो देखने के लिये बेताब हैं। साउथ की फिल्‍मों के 51 हॉट सीर।

    तस्‍वीरें जो पूनम ने ट्विटर पर अपलोड कीं-

    नशा के लिये पूनम

    नशा के लिये पूनम

    इन तस्‍वीरों को देखने के बाद ट्विटर पर कमेंट रुक नहीं रहे हैं। विपिन माधेकर (@VipinMedhekar) लिखते हैं, "बहुत दिन हो गये पूनम, कृपया असली पूनम दिखाओ, जिस पर करोड़ों लोग फिदा हो जाते हैं।"

    पूनम के लिये प्‍यार

    पूनम के लिये प्‍यार

    ट्विटर पर पूनम के लिये लोगों का प्‍यार आसानी से देख सकते हैं। असरार पटेल (@asrar_patel) लिखते हैं पूनम मैं तुम्‍हें चाहता हूं, नशा के लिये इंतजार नहीं कर सकता। वहीं हर्षवर्धन (@THEGR8HERO) लिखते हैं कि उन्‍होंने अपने 17 हजार ट्वीट नशा को समर्पित कर दिये।

    पूनम का बेहतरीन फंडा

    पूनम का बेहतरीन फंडा

    वैसे देखा जाये तो नशा के प्रोमोशन के लिये पूनम का यह बेहतरीन फंडा है। पूनम अच्‍छी तरह जानती हैं कि नेट पर लोग उनकी तस्‍वीरें देखना जरूर पसंद करेंगे। और इसी लिये उन्‍होंने बहुत ही साधारण सी तस्‍वीरों पर नशा की मुहर लगाकर ट्विटर पर डाल दीं।

    पूनम की और तस्‍वीरें

    पूनम की और तस्‍वीरें

    पूनम ने ट्विटर पर पूछा है कि क्‍या लोगों को उनकी और तस्‍वीरें देखनी हैं। इस पर धड़ा-धड़ ट्वीट गिरने लगे और जवाब हां में ही था।

    फैन्‍स हुए बोर

    फैन्‍स हुए बोर

    इन तस्‍वीरों में वैसे कुछ नया नहीं रह गया है। पूनम पिछले कई महीनों से एक ही बेडरूम में अपनी तस्‍वीरें खिंचवा कर ट्विटर पर डाल रही हैं। लिहाजा उनके कई फैन्‍स अब बोर होने लगे हैं।

    English summary
    Kingfisher model Poonam Pandey is now practising to give hot expression in her shoot of film Nasha. She has uploaded her some pics on Twitter today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X