»   » Exclusive शादी से पहले लिव इन में रहना चाहती हैं पूनम पांडे!

Exclusive शादी से पहले लिव इन में रहना चाहती हैं पूनम पांडे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमारे बॉलिवुड कॉट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे जिन्हें हम ट्विटर क्वीन के नाम से भी जानते हैं ने हाल ही में फिल्मीबीट के साथ बातचीत के दौरान काफी इंटरेस्टिंग बातें बताईं। पूनम ने शादी और लिव इन रिलेशनशिप को लेकर काफी खुलकर बात की और कहा कि शादी से पहले वो खुद भी इंसान को परखना चाहेंगी। फिर लिव इन रिलेशनशिप एक जरिया बने तो क्या हर्ज है।

अक्षय के Brothers को हुई दिलवाले वरुण से जलन.क्यों!

अब पूनम पांडे के इस स्टेटमेंट से किसी को भी हैरानी तो नहीं होनी चाहिए, क्योंकि हर किसी को पता है कि पूनम कितनी बोल्ड और बेबाक हैं। खैर ये छोड़िये पूनम ने अपने पहले प्यार के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वो स्कूल में थीं तब उन्होने एक लड़के को प्रपोज किया था।

उस वक्त लडका इतना डर गया कि उसने टीचर से जाकर शिकायत कर दी। थी ना मजेदार बात।

पूनम ने कहा पेरेंट्स तो मार ही डालेंगे

पूनम ने कहा पेरेंट्स तो मार ही डालेंगे

पूनम पांडे से जब हमने लिव इन रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहती हूं। वो तो मुझे मार ही डालेंगे ऐसा कुछ करुंगी तो।

शादी से पहले जानना जरुरी है

शादी से पहले जानना जरुरी है

पूनम पांडे ने कहा लिव इन रिलेशनशिप गलत नहीं है। शादी से पहले इंसान को जानना बेहद जरुरी हैं। मैं खुद भी जब रिलेशनशिप में जाउंगी तो कम से कम 3-4 साल तो जानना चाहूंगी इंसान को उसके बाद ही कोई फैसला लूंगी।

प्यार किया तो डरना क्या

प्यार किया तो डरना क्या

पूनम ने कहा कि जब वो रिलेशनशिप में जाएंगी तो चिल्ला चिल्लाकर सबको बता देंगी कि वो प्यार में हैं। उनका तो ही कहना है कि प्यार किया तो डरना क्या।

पहला प्यार

पहला प्यार

पूनम को पहला प्यार हुआ था स्कूल में जब उन्होंने स्कूल में एक लड़के को प्रपोज कर दिया था। लेकिन उसके बाद उस लड़के ने डरकर टीचर से शिकायत कर दिया।

सिंगल हैं पूनम

सिंगल हैं पूनम

पूनम पांडे ने कहा कि वो फिल्हाल सिंगल हैं लेकिन जल्द ही रिलेशनशिप में जाना चाहती हैं।

English summary
Poonam Pandey says she will be the best wife, although she has no plans to get married now. Poonam also talks about Live In Relationships.
Please Wait while comments are loading...