For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूनम का बाथरुम वीडियो सस्ती पब्लिसिटी की निशानी

    |

    पूनम पांडे की फिल्म नशा की रिलीज डेट जैसे जैसे पास आती जा रही है लोगों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। लोगों के बीच नशा रिलीज होने से पहले ही लोगों को नशे में डाल रही है। अमित सक्सेना जो कि कहते थे कि पूनम पांडे की नशा फिल्म की पब्लिसिटी के लिए हम कुछ अलग तरह के तरीके अपनाएंगे तो शायद ये बाथरुम वीडियो उन्हीं अलग तरीकों में शामिल है। नशा फिल्म की पब्लिसिटी के लिए पूनम पांडे ने हाल ही में अपना एक सेक्सी बाथरुम वीडियो बनाकर ट्वीट किया है। इस बाथरुम वीडियो को देखकर लोगों में और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ती जा रही है। लोग इसी सोचमें हैं कि जब पूनम पांडे का बाथरुम वीडियो इतना सेक्सी और हॉट है तो सोचिये कि फिल्म कैसी होगी और फिल्म में कितने हॉट सीन्स होंगे।

    पूनम पांडे ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये अपना एक बाथरुम एमएमएस बनाकर ट्वीट किया है और उस वीडियो में पूनम पांडे को न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया है। हालांकि पूनम को पूरी तरह से न्यूड भी नहीं दिखाया गया है लेकिन उनके नहाते हुए बने इस वीडियो को जिन्होंने भी देखा है उन्हे् ये तो यकीन हो गया है कि पूनम पांडे ने अपनी फिल्म शुरु होने से पहले लोगों से जो वादा किया था कि उन्होंने अभी तक जो किया है वो सिर्फ 10 परेसंट था लेकिन फिल्म में लोगों को 100 प्रतिशत देखने को मिलेगा। लोगों के बीच नशा को देखने के लिए और भी उत्सुकता बढ़ गयी है।

    वैसे इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने भी अपना एक सेंसेशनल वीडियो लिंक ट्वीटकिया था जिसमें उनके कुछ बहुत ही हॉट फोटोशूट कीतस्वीरें हैं। और कहा ये जा रहा है कि शर्लिन चोपड़ा को मात देने के लिए ही पूनम पांडे ने अपना बाथरुम एमएमएस बनाकर ट्वीट किया है। लेकिन अ्ब देखना ये है कि पूनम पांडे की ये स्ट्रैटजी लोगों के बीच नशा को कितना पॉपुलर करती है।

    पूनम पांडे का एमएमएस एक चीप पब्लिसिटी

    पूनम पांडे का एमएमएस एक चीप पब्लिसिटी

    पूनम पांडे के इस हॉट बाथरुम वीडियो को देखने के बाद लोगों में उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। हालांकि पूनम ने पहले कहा था कि वो अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई चीप पब्लिसिटी नहीं करेंगी लेकिन फिर भी इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये बहुत ही सस्ती पब्लिसिटी है नशा फिल्म के लिए।

    मिश्री की डली हैं पूनम

    मिश्री की डली हैं पूनम

    पूनम पांडे को मिश्री की डली कहते हुए कुछ लोगों नेकहा है कि इस वीडियो को देखने केलिए जो इतने लाखों लोग उत्सुक हैं तो वो इसलिए हैं क्योंकि अब मिश्री की डली खुली रहेगी तो उस पर मक्खियां तो आएंगी ही। पूनम मिश्री की डली हैं और इस वीडियों में उन्होंने कपड़े भी नहीं पहने हैं। तो लोगों का उत्सुक होना लाजमी है।

    बाथरुम में कैमरा लगाकर कौन नहाता है

    बाथरुम में कैमरा लगाकर कौन नहाता है

    कुछ लोगों ने पूनम पांडे कि एस एमएमएस को फर्जी बताया है। उनका कहना है कि भला ये बताओ कि बाथ रुम में कैमरा लगा कर कौन नहाता है। वैसे पूनम पांडे हैं भइया इनका कोई भरोसा नहीं। ये तो बाथरुम में भी कैमरा लगा सकती हैं।

    खुद बनाती हैं और खुदी ही पब्लिसिटी करती हैं

    खुद बनाती हैं और खुदी ही पब्लिसिटी करती हैं

    ट्विटर पर कुछ लोगों ने कहा है कि पूनम पांडे अपनी फिल्म नशा के लिए सस्ती पब्लिसिटी कर रही हैं। वो खुद ही अपने लिए सस्ती पब्लिसिटी बनाती हैं और फिर खुद ही उसे पब्लिसिटी करती हैं। खुद का बाथरुम वीडियो बनाकर खुद ही लीक कर दिया अजीब बात है। लेकिन क्या इस सस्ती पब्लिसिटी से लोग नशा देखने हॉल पहुंचेंगे।

    पूनम शर्लिन एक ही थाली के चट्टे बट्टे

    पूनम शर्लिन एक ही थाली के चट्टे बट्टे

    पूनम पांडे और शर्लिन चोपडा़ के बीच हमेशा से ही जंग छिड़ी रहती है। दोनों के बीच ट्विटर फॉलोवर्स को लेकर प्रतियोगिता रहती है किसके कितने फैन्स होंगे। लेकिन असल बात तो ये है कि पूनम के फैन्स के आगे शर्लिन के फैन्स की संख्या बहुत कम है इसलिए पूनम पांडे ट्विटर क्वीन हैं।

    English summary
    Poonam Pandey recently leaked her own Bathroom MMS through twitter. Poonam Pandey made her bathroom MMS while taking bath and tweeted it. This video gone viral on net and people are now more excited to watch her movie Nasha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X