»   » यूरो कप के लिए कराया पूनम ने हॉट फोटोशूट

यूरो कप के लिए कराया पूनम ने हॉट फोटोशूट

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यूरो कप और फुटबॉल का खुमार सारे विश्व पर छाया हुआ है। हर जगह यूरो कप और उससे जुडी टीमों की बात हो रही है, लेकिन भारत में गिने चुने लोगों पर ही इसका क्रेज़ दिख रहा है। अब पूरे भारत पर यूरो फुटबॉल फीवर चढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने हॉट फोटो खिंचवाया है। और तो और इस यूरो को प्रोमोट करते हुए अपना ताज़ा फोटो ट्विटर पर अपलोड किया।

किंगफिशर कैलेंडर गर्ल पूनम पांडे जो अभी तक क्रिकेट की दीवानी थी उसने स्पेन को चीयर करते हुए अपना हॉट एंड सेक्सी फोटो ट्विटर फ्रेंड्स के साथ शेयर किया है।

Poonam Pandey Hot Photoshoot for Euro finals

इस देश में लोग केवल क्रिकेट खेलना और देखना पसंद करते हैं। ऐसे में यहाँ किसी और खेल की कल्पना नहीं की जा सकती है। लेकिन इन बातों का किंग फिशर कैलेंडर गर्ल पूनम पांडे से कोई लेना देना नहीं है और न ही इन बातों से उनकी सेहत पर कोई असर नहीं दिखता है। उन्हें तो बस कपडे उतार कर फोटो खिचाने से मतलब है।

किंगफिशर कैलेंडर गर्ल पूनम पांडे को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता जा रहा है। वो लगातार कुछ ऐसा करती हैं की उनको मीडिया के साथ साथ पब्लिक अटेंशन मिलता रहे। ट्विटर पर पूनम ने लिखा है कि वो स्पेन का सपोर्ट कर रही हैं और यूरो कप 2012 को स्पेन के हाथों में देखना चाहती हैं।

पूनम ने अपने नए ट्वीट के माध्यम से दर्शकों से भी सवाल किया है कि वो तो स्पेन कि तरफ है मगर उनके चाहने वाले किसे जीता रहे हैं। साथ ही अपने ट्विटर पेज पर पूनम ने ये भी बताया है की अगर स्पेन ये मैच जीत जाता है तो वो स्पेन की इस जीत की ख़ुशी दोबारा न्यूड हो कर मनाएंगी।

गौरतलब है की अभी कुछ दिन पूर्व ही पूनम ने आईपीएल में न्यूड होकर काफी सुर्खियाँ बटोरी थीं। पूनम के बारे में एक बात तो माननी पड़ेगी कि पूनम जिस टीम के समर्थन में कपड़े उतारने की बात करती है वो टीम खिताब जीत जाती है। विश्वकप में भारत और आईपीएल-5 में कोलकाता नाइट राइडर्स इस बात के उदाहरण हैं।

English summary
Poonam Pandey is supporting Spain in euro cup 2012 giving minute by minute update to her fans and uploaded raunchy pictures for her fans on Twitter.
Please Wait while comments are loading...