For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूनम पांडे ने 13 दिन में की शादी खत्म, पति ने हनीमून पर किया शोषण, इंटरनेट ने जीत लिया दिल

    |

    पूनम पांडे के साथ हनीमून पर उनके पति ने मारपीट की और उनका यौन शोषण किया जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत की और सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पूनम पांडे ने शादी के 13 दिन बाद अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। पूनम पांडे ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि ऐसी शादी में लौटने का क्या फायदा जहां आपको जानवरों जैसा समझा जाए।

    Poonam Pandey पति Sam Bombay से लेंगी तलाक, बताई झगड़े की वजह | FilmiBeat

    पूनम का कहना है कि वो तीन साल से इसी तरह के हिंसक रिलेशनशिप में थीं। पूनम के पति सैम बॉम्बे को 20 हज़ार रूपये देकर ज़मानत मिल चुकी है। लेकिन पूनम अब तय कर चुकी है कि वो इस शादी में नहीं रहना चाहती है।

    इसके बाद इंटरनेट को मिल गया उनका फेवरिट काम। ये सच है कि पूनम पांडे का पूरा करियर केवल कामुक तस्वीरों और विवादों पर बना है और ये उनकी अपनी इच्छा है। लेकिन पूनम की इमेज और तस्वीरों के कारण वो हमेशा ही हंसी और मज़ाक का पात्र रही हैं।

    हालांकि इस बार इंटरनेट के कुछ लोगों ने दिल जीत लिया जब वो पूनम पांडे का साथ खड़े दिखाई दिए क्योंकि उन्हें Consent का मतलब समझ आता है और उन्हें ये समझ आता है कि ना का मतलब ना।

    मर्ज़ी ज़रूरी है।

    मर्ज़ी ज़रूरी है।

    दीपिका नारायण भारद्वाज ने ट्वीट करते हुए लिखा - पुरूष, ये समझ लें कि आपकी पत्नी भी आप पर यौन शोषण का केस कर सकती है अगर आप उसकी मर्ज़ी के बिना उसे गलत तरीके से छुएंगे या उसके साथ ज़बरदस्ती करेंगे। भले ही आप पति हैं लेकिन मर्ज़ी ज़रूरी है। वरना जेल जाएंगे।

    मुझे केवल घिन आ रही है

    मुझे केवल घिन आ रही है

    एक और यूज़र ने लिखा - मुझे नहीं पता कि पूनम पांडे सच बोल रही हैं या झूठ लेकिन लोगों को उनका शोषण होना मज़ा लग रहा है ये पढ़कर मुझे केवल घिन आ रही है। मैं आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एक वेश्या का भी रेप हो सकता है। इसमें सबसे ज़रूरी बात है - मर्ज़ी। आप अपने पार्टनर के सामने दिन भर बिना कपड़ों के बैठे रहें तो भी आपकी मर्ज़ी के बिना वो आपको छू नहीं सकता।

    पुलिस की जांच का इंतज़ार कर लें?

    पुलिस की जांच का इंतज़ार कर लें?

    पूनम पांडे ने अपने पति पर शोषण का केस दर्ज किया है। वो स्क्रीन पर जो भी करें उनकी मर्ज़ी लेकिन उनका शोषण करने की इजाज़त उनकी स्क्रीन इमेज नहीं देती है। मुझे समझ ही नहीं आ रहा है कि लोग इस बात का मज़ाक उड़ा कर इसे इतना हल्का कैसे बना सकते हैं। क्या हम पुलिस की जांच का इंतज़ार कर लें ये जानने के लिए कि वो सच बोल रही हैं या झूठ।

    सेक्स एजुकेशन की कितनी ज़रूरत

    सेक्स एजुकेशन की कितनी ज़रूरत

    इस देश को सेक्स एजुकेशन की कितनी ज़रूरत है, इस बात का पता आप केवल इसी बात से लगा सकते हैं कि लोगों को लगता है कि पूनम पांडे अपने काम की वजह से यौन शोषण किए जाने के लायक हैं।

    बेवकूफों की फौज

    बेवकूफों की फौज

    हालांकि कुछ लोगों को छोड़कर बाकी के इंटरनेट ने अपनी सोच से निराश करने में कमी नहीं छोड़ी। लोग लगातार पूनम पांडे को ट्रोल करते रहे और उनके बारे में ओछी बातें बोलने से पीछे नहीं हटे।

    वाह क्या स्कीम है।

    वाह क्या स्कीम है।

    एक यूज़र ने पूनम पांडे को ट्रोल करते हुए लिखा - वाह क्या स्कीम है। पूनम पांडे ने 11 दिन में अच्छी कमाई की है। अब जल्दी ही शादी खत्म करने के बदले वो अपने पति से मोटी तगड़ी रकम मांगेंगी।

    देश हित आया सामने

    देश हित आया सामने

    एक महानुभाव ने लिखा कि पूनम पांडे ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला देश हित में लिया है।

    कौन करेगा ऐसा

    कौन करेगा ऐसा

    एक सज्जन ने तो पूनम के प्लान को मास्टर स्ट्रोक कहा। उनकी मानें तो सब जानते हैं कि पूनम स्क्रीन पर और स्क्रीन से हटकर क्या करती हैं। उनका यौन शोषण कोई नहीं कर सकता।

    सबसे मज़ेदार खबर

    सबसे मज़ेदार खबर

    एक ज्ञानी महिला को पूनम पांडे का यौन शोषण इस दशक की सबसे मज़ेदार खबर लगी। उनके मुताबिक अब 2020 में इससे अजीब उनके लिए कुछ नहीं हो सकता।

    केवल टिप्पणियां

    केवल टिप्पणियां

    एक और सज्जन ने लिखा - पहले पूनम ने खुद ही सैम के साथ अपनी पॉर्न क्लिप लीक की जो वायरल हुई। फिर उससे शादी की। अब उस पर हनीमून पर शोषण का आरोप लगा दिया। पैसे ऐंठने का अच्छा तरीका है।

    English summary
    Poonam Pandey has decided to end her marriage of 13 days after her husband Sam Bombay molested and hit her on their honeymoon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X