»   » घर को हॉट रखने के लिए पूनम ने उतार दी पैंटी

घर को हॉट रखने के लिए पूनम ने उतार दी पैंटी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। सुना था कि जब घर गर्म रखना हो तो लोग हीटर जला लेते हैं या फिर रजाई कंबल और ढेर सारे ऊनी कपड़े पहन लेते हैं लेकिन अब एक नया तरीका पूनम पांडे ने निकाला है। वो अपने घर को गर्म रखने के लिए वो अपने अंत: वस्त्र भी उतार देती हैं।

ट्वीटर पर अपने फैन्स को बताते हुए पूनम पांडे ने लिखा कि उनका घर हमेशा बहुत ठंडा रहता है और अपने घर को गर्म रखने के लिए वो पैंट नहीं पहनतीं। अब वैसे भी हॉट पूनम को कहां ठंड लगती होगी। अपने ट्विटर पर उन्होने लिखा है "मैं हमेशा अपने घर के ठंडे होने की शिकायत करती हूं और इसके बावजूद मैं बिना पैंट के घूम रही हूं। कोई बात नहीं।"

साथ ही उन्होने ये भी कहा कि "नो पैंट ही सबसे बेस्ट पैंट हैं।" इसके साथ ही पूनम ने अपने ट्विटर पर बिना पैंटी वॉक करते हुए पिक्चर भी डाली है। वैसे हर छोटी छोटी बात पर न्यूड हो जाने वाली पूनम पांडे का अपने घर में बिना कपड़ों के घूमना कोई बड़ी बात नहीं है। और खास तौर पर जब क्रिकेट सीजन चल रहा हो।

टॉप 10 गूगल सेलिब्रिटी- पूनम पांडे

पूनम पांडे ने आखिर एक बार फिर से खुद को लाइमलाईट में लाने का नया तरीका खोज लिया है पर हम तो इसी सोच मं हैं कि जिनके पास कपड़े खरीदने के इफरात पैसे हैं वो अपना घर गर्म करने के लिए कपड़े उतार देते हैं और बेचारे गरीब जिनके पास ठंड में पहनने कि लिए कपडे़ नहीं वो ठंड की वजह से मारे जाते हैं वाह क्या देश है।

English summary
Poonam Pandey tweeted that her home is too cold still she does not wear pants at home. Is she doing this just to keep her home warm?
Please Wait while comments are loading...