»   » पूनम कभी नहीं बदल सकतीं- जनता की राय

पूनम कभी नहीं बदल सकतीं- जनता की राय

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
पूनम पांडे, ट्विटर क्वीन ने अभी तक तो सिर्फ ट्विटर पर अपनी हॉट, सेमी न्यूड, सेक्सी तस्वीरें डालकर और क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी जताने के लिए अपने न्यूड फोटोशूट के जरिये खुद को सुर्खियों में बनाए रखती थीं। लेकिन अब लगता है कि पूनम ने कुछ भी करके सुर्खियों बने रहने का फैसला कर लिया है। इसीलिये तो हाल ही में सड़क के किनारे पूनम पांडे को पुलिस ने एक आदमी के साथ अश्लील हरकतें करते पकड़ा और उन्हें थाने में ले जाकर घंटो बिठाए रखा। जब पूनम पांडे से मीडिया ने इस बारे बात की तो पूनम पांडे ने साफी मुकरते हुए कहा कि वो तो अपने भाई के साथ सड़क के किनारे अपनी गाड़ी में बैठकर बातें कर रही थीं और गानें सुन रही थीं। लेकिन तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और थाने ले गयी।

पूनम का कहना है कि पुलिस ने उन्हें परेशान किया लेकिन जनता की कुछ और ही राय है। ट्विटर पर पूनम के लाखों फैंस हैं लेकिन उन्हीं फैन्स में से कईयो की इस घटना पर राय ये है कि पूनम पांडे कभी नहीं बदल सकतीं। अमित सक्सेना जो कि इलाहाबाद से हैं का कहना है "पूनम पांडे को अगर पुलिस पकड़कर ले गयी थी तो जरुर उन्होंने कुछ तो गलत किया ही होगा। यूं ही तो नहीं कोई किसी को इस तरह से थाने ले जाता। साथ ही अगर वो भाई के साथ थीं तो गाने सुनने और बातें करने के लिए घर भी तो है सड़क के किनारे देर रात तक खडे होने के पीछे क्या तुक है। इससे साफ जाहिर होता है कि पूनम पांडे गलत हैं।"

राज का कहना है "पूनम पांडे को सुर्खियों में बने रहने की आदत है। अगर कुछ दिनों तक उनका नाम खबरों में ना आए तो वो काफी परेशान हो जाती हैं और फिर उन्हें कुछ ऐसा करने की चाह होती है जिससे दोबारा लोग उनके बारे में बातें करें। पूनम को इससे फर्क नहीं पड़ता कि उनकी इमेज इससे कितनी खराब होती है लेकिन बस उन्हें इस बात से मतलब है कि लोग उनके बारे में बातें करें और उन्हें सुर्खियों में बनाए रखें। जब पूनम ने नशा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा तो हमें लगा कि पूनम अब कुछ तो बदल जाएंगी लेकिन सच तो ये है कि पूनम कभी नहीं बदल सकतीं।"

English summary
Poonam Pandey was arrested by Police for her alleged indecent behavior on the streets of Mumbai. While asking about the incident Poonam said she was with her brother and was talking to him and was listening to music.
Please Wait while comments are loading...