For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोवा में पूनम पांडे गिरफ्तार, बोल्ड होकर सरकारी संपत्ति पर बनाया अश्लील वीडियो, पहली तस्वीर !

    By Filmibeat Desk
    |

    गोवा में फॅारवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। गुरुवार को उन्हें गोवा में गिरफ्तार किया गया है। गोवा चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप पूनम पांडे पर लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस को कानकोना में चपोली बांध स्थल पर अश्लील वीडियो शूट करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

    बताया जा रहा है कि उन्हें आज ही स्थानीय अदालत में पेश भी किया जाएगा। इतना ही नहीं जो वीडियो की शूटिंग के दौरान मौके पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है। पूनम गिरफ्तारी से पहले अपने पति के साथ गोवा के कानकोना अगुआड़ा के एक रिसॅार्ट में मौजूद थीं।

    यहीं से उन्हें गिरफ्तार करके पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। बीते दिन ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगाया गया है। जिसने एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है।

    सरकार की संपत्ति पर वीडियो बनाया

    सरकार की संपत्ति पर वीडियो बनाया

    आरोप में ये कहा गया है कि पूनम ने जिस जगह पर वीडियो की शूटिंग की है वह सरकार की है। जल संसाधन विभाग के स्वामित्व वाली संपत्ति में अश्लील वीडियो की शूटिंग की गई है।

    पूनम पांडे पर लगा ये आरोप

    पूनम पांडे पर लगा ये आरोप

    पूनम पर लगाए गए शिकायत में ये लिखा गया है कि उन्होंने इससे गोवा की महिलाओं पर हमला किया और साथ में गोवा की छवि को धूमिल किया है।

    संस्कृति को बड़ा झटका

    संस्कृति को बड़ा झटका

    इसमें आगे लिखा गया है कि पूनम पांडे को पोर्न वीडियो की शूटिंग जिस लोकप्रिय कानाकोना चपोली डैम पर की गई है वह अपनी संस्कृति को बड़ा झटका है।

    किसने दी शूटिंग की इजाजत

    किसने दी शूटिंग की इजाजत

    शिकायत में आगे कहा गया है कि सरकार की संपत्ति पर इस तरह के वीडियो की शूटिंग की इजाजत किसने दी है? ये हैरानी की बात है। इस बारे में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

    इन सब पर लगाया गया गंंभीर आरोप

    इन सब पर लगाया गया गंंभीर आरोप

    शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई में एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा शूटिंग के लिए इजाजत देती है। इस पूरी शिकायत में सीएम सावंत,जल संसाधन मंत्री फिलिप नेरी रोड्रिग्स और पूनम पांडे को दोषी बताया गया है।

    English summary
    Poonam Pandey arrest in goa for vulgar video case Fir filed against actress ,have a look pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X