For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगर घर में मर्द हो संतुष्ट तो बाहर मुंह नहीं मारेंगे: पूनम पांडे

    |

    मुंबई गैंगरेप के लिए खुद को दोषी ठहराये जाने से नाराज बिकनी गर्ल पूनम पांडे का गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।अपनी भड़ास उन्होंने ट्विटर पर निकाली है। पूनम ने ट्विट किया है कि जो लोग मुझे और मेरी फोटो को मुंबई गैंगरेप के लिए दोषी ठहरा रहे हैं वह सब पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। अगर कानून व्यवस्था लचर हो तो लोग इसी तरह की बेतूकी बातें करते हैं।

    सच तो यह है कि अगर रेप रोकना है तो कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखना होगा और इससे भी ज्यादा जरूरी है कि मर्दों को घर में ही शारीरिक रूप से संतुष्ट करना होगा ताकी वह बाहर जाकर उग्र रूप धारण ना करें और ना ही मुंह मारे। पूनम ने कहा कि घर में पर्याप्त साधन होने चाहिेए ताकि मर्दों को सेक्शुअल संतुष्टि हो पाये और वह महिलाओं को अपनी भूख और जिज्ञासा का पात्र ना बनाये।

    ट्विटर क्वीन ने एक बार फिर से विवादित टिप्पणी करके लोगों को बोलने का मौका दे दिया है खैर देखते हैं पूनम के इस स्टेटमेंट पर लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं आती हैं। गौरतलब है कि मुंबई गैंगरेप के बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि पूनम पांडे जैसी महिलाओं की अश्लील हरकतें और अश्लील फोटो ने समाज में रेप को बढ़ावा दिया है जिसके बाद से पूनम पांडे एकदम से भड़क कर आग बबूला हो गयी हैं।

    Must Read: गैंगरेप के लिए पूनम पांडे दोषी नहीं..

    English summary
    Poonam Pandey says there should be more sexual gratification at home for men to curb crime against women. Poonam objects strongly to the view that women invite unwanted attention by the way they dress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X