For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    26 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर छायेगा पूनम का नशा

    |

    बिकनी गर्ल पूनम पांडे ने काफी दिनों से रायता फैलाया हुआ है अपनी पहली एडल्ट फिल्म नशा को लेकर। फिल्म के बारे में समय-समय पर सेक्सी ट्विट करने वाली पूनम पांडे ने आखिरकार अपनी फिल्म नशा की रिलीज डेट ट्विटर पर पोस्ट कर दी है। पूनम ने लिखा है कि इंतजार खत्म..अब 26 जुलाई को देखिये नशा..।

    जी हां अब पूनम पांडे की फिल्म नशा बड़े पर्दे पर 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक अमित सक्सेना है, जिन्होंने जिस्म 2 में पोर्न स्टार सन्नी लियोन को निर्देशित किया था। फिल्म की शूटिंग महाबलेश्वर में हुई है।

    पुनम पांडे ने अपनी फिल्म का प्रमोशन बनने से पहले ही काफी कर डाला है। उन्होंने समय-समय पर बैकलेस फोटो, किसिंग सींस और फिल्म के नाम सेक्सी ट्विट की चाशनी में लोगों के सामने परोसा है जिसके कारण उनके फैंस में इस फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता भी है। देखते हैं फिल्म देखते है कि रिलीज होने के बाद पूनम का नशा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है कि नहीं।

    आईये आपको बताते हैं पूनम की फिल्म नशा के बारे में दिलचस्प बातें..

    छरहरी पूनम मोटी हो रही है

    छरहरी पूनम मोटी हो रही है

    इन दिनों अपनी पहली फिल्म वो भी एडल्ट जिसका नाम है नशा को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनके सेट से उड़ते-उड़ते खबर आयी है कि मैडम पूनम अपनी छरहरी काया को पीछे छोड़कर अब मोटी होने जा रही हैं। जिसके लिए मैडम ने अपना डाइट प्लान चेंज कर दिया है अब वो अधिक कैलोरी वाले भोजन कर रही है। खबर है कि पूनम ने इन दिनों 6 किलो वजन बढ़ा लिया है।

    बोल्ड कहानी

    बोल्ड कहानी

    'नशा' एक 18 साल के लड़के और 25 साल की लड़की के प्यार की बोल्ड कहानी है। फिल्म में पूनम के काफी हॉट और बोल्ड सींस हैं। इसी कारण यह फिल्म एडल्ट है।

    शराबी पूनम

    शराबी पूनम

    फिल्म के लिए पूनम पांडे ने सही में दारू पी है। फिल्म में सजीवता लाने के लिए पूनम ने हर वो काम किया है जिसके कारण फिल्म उनके लिए फायदेमंद साबित हो।

    बिपाशा से ज्यादा कामुक पूनम

    बिपाशा से ज्यादा कामुक पूनम

    अमित सक्सेना ने कहा है कि पूनम एक डायरेक्टर की अभिनेत्री हैं, वो बहुत अच्छी कलाकार है, उनका अभिनय बहुत अच्छा है और बॉलीवुड में उनका भविष्य काफी उज्जवल है। मेरी नजर में तो वो बॉलीवुड में बिपाशा बसु से कहीं ज्यादा बड़ी अभिनेत्री साबित होंगी। क्योंकि बिपाशा से कही गुना बेहतर पूनम पांडे हैं।

    ट्विटर प्रमोशन

    ट्विटर प्रमोशन

    फिल्म के बारे में पूनम पांडे ने ट्विटर पर काफी सनसनी फैला रखी हैं। वो समय-समय पर फिल्म के बारे सेक्सी कमेंट और बातें ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं। खैर देखते हैं इस कमेंट का असर कहां तक होता है?

    English summary
    The trailer of controversial model Poonam Pandey's debut film "Nasha" will be launched in the first week of June and the erotica is set for a July release, says director Amit Saxena.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X