For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: 'नशा' में नशा नहीं गंदगी और झेलाऊपन है

    |

    बिकनी गर्ल पूनम पांडे की फिल्म नशा ने शुक्रवार को पर्दे पर दस्तक दे दी है लेकिन उम्मीद के विपरीत फिल्म नशा ने बहुत खराब शुरूआत की है। सबको खासकर फिल्म की हिरोईन पूनम को उम्मीद थी कि फिल्म उनके लिए कामयाबी के रास्ते खोल देगी लेकिन अफसोस फिल्म ने पहले दिन लोगों को टिकट खिड़की तक ही नहीं बुलाया। नशा के साथ कोई भी बड़ी रिलीज नहीं थी बावजूद इसके फिल्म ने लो ओपनिंग की है।

    फिल्म देखकर निकले कुछ दर्शकों से वनइंडिया ने बात की तो उनका जवाब बेहद ही आश्चर्यजनक था। दिल्ली के रहने नवीन अग्रवाल ने वनइंडिया से कहा कि बकवास फिल्म है नशा.. और पूनम बेकार औऱ बकवास। मैं तो हॉल में सोच रहा था क मैंने टिकट खरीदकर कोई भारी गलती कर दी है।

    <strong>Review: नशा</strong>Review: नशा

    नशा में नशा नाम का कुछ नहीं है बहुत बेकार और बकवास फिल्म है, फिल्म में ना तो कहानी है और ना ही अभिनय। फिल्म में पूरी तरह से गंदगी और झेलाऊपन है।

    तो वहीं जिस्म जैसी सफल फिल्म बना चुके अमित सक्सेना की फिल्म नशा को क्रिटीक्स ने भी बेकार और कमजोर फिल्म बताया है। जिसके कारण पूनम पांडे के बॉलीवुड में हिट होने के सपने को थोड़ा झटका लग सकता है।

    आईये आपको बताते हैं कि क्रिटीक्स ने नशा के लिए क्या विचार प्रकट किये हैं।

    English summary
    Poonam Panday's Nasha is very bad Film said Audience on oneindia after watching first day first show. This Film is not Impressive, Its Boring and full of Dirtiness said Audience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion