For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुर्खियों में आने को कपड़े उतार रही हैं पूनम पांडे

    |

    Poonam Pandey
    ग्लैमर जगत में फेमस होने के कई फंडे हैं, और कहते हैं ना जो दिखता है वही बिकता है कुछ ऐसा ही कर रही हैं कैलेंडर गर्ल पूनम पांडे। इन्होंने चर्चा में रहने के लिए यही फॉर्मुला अपाना लिया है अंग दिखाओं आर चर्चा पाओं जी हां पूनम का यह ग्लैमर जगत में जगह बनाने का ये संशोधित फॉर्मुला है।

    अपने तन के कपड़े उतार फेंकने के ऐलान से ही वह रातों रात स्टार बन गयी हैं। 1991 में मुंबई में जन्मी और बड़ी हुई पूनम अभी कॉलेज की स्टूडेंट हैं और मॉडलिंग में भी वह महज 7-8 महीने से ही हैं। लेकिन उनके खाते में मॉडलिंग जगत के मजबूत स्तंभ ग्लैडरैग्स और किंगफिशर कैलेंडर के नाम लिखे हुए हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्हें कोई नहीं जानता था तब उन्होंने फैसला किया सस्ती पबलीसिटी पाने का और कर दिया ऐलान न्यूड होने का।

    इस बयान के बाद पूनम पांडे की खोजबीन में संसार के सारे मनचले निकल पड़े। सभी को यह जानने की चाह उठी कि आखिर पूनम नाम की ये बला है कौन। कई मंचलों ने पूनम को पॉपुलेरिटी की उंचाइयों में पहुंचा दिया है जिसकी चाह पूनम को काफी पहले से थी। आज फिर पूनम ने लगभग 3 मीनट का अपना नहाने का वीडियों डाल कर इन मनचलों के दिलों में आग लगा दी है।

    इनकी दीवानगी का आलम यह है कि इंटरनेट पर पूनम पांडे लिखते ही कुछ ही सेकंड में 57 लाख से अधिक पेज रिजल्ट निकल पड़ते हैं। इमेज सेक्शन में जाएं तो उनके सेक्सी फोटोज की सैलाब सी आ जाती है। पूनम को किंगफिशर,

    ग्लैडरैग्स, डीजे विपिन के रीमिक्स वीडियो से उतना ज्यादा फाएदा नहीं मिलता यह बात वो समझ चुकी थी इसलिए उन्होंने पॉपुलर होने का सबसे आसान रास्ता चुन लिया।

    पूनम पांडे ने राखी सावंत, संभावना सेठ, कश्मीरा शाह बयानबाजी से फेमस होने वाली सारी एक्ट्रेस से खुद को अलग कर लिया और सबसे आगे बढ़ गयी। वह तो जल्द ही सोमी पॉर्न साइट भी लांड करने वाली है इसमें साफतौर पर एक वार्निंग होगी 18 साल से कम उम्र वाले इसे ना देखे।

    इस साइट में वो बाथ सीन के साथ कई बेडरूम सीन भी डालने वाली है। आज पूनम पांडे की दीवानगी इतनी बढ़ चुकी है कि उनकी साइट मैक्सीमम विजिट्स के चलते क्रैश भी हो चुकी है। अब देखते है कि सारी बेशर्मी की हदे लांघ चुकी पूनम अपनी इस प्रसिद्धी को बनाए रखने के लिए और कैसे-कैस पैतरें अपनाती हैं।

    English summary
    Poonam Panday become very popular is searching site, after her Bath scenes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X