»   » किसी कॉल गर्ल से कम नहीं पूनम पांडेय

किसी कॉल गर्ल से कम नहीं पूनम पांडेय

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिकनी गर्ल पूनम पांडे के जितने चाहने वाले हैं उससे कहीं ज्यादा उनके आलोचक भी है। हाल ही में पूनम पांडे ने टि्वटर पर फिर से अपनी पिक्चर लो़ड की है। इस बार भी उनके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े हैं। उनके पांव में लेकिन इस बार पायल भी नजर आ रही है जिसके देखने के बाद जहां कुछ लोग आहें भर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को पूनम की यह हरकत फूटी आंख नहीं भा रही है।

Poonam Panday
एक न्यूज चैनल मे चल रही बहस में कुछ गुमनामी में गुम मॉडलों ने पूनम पांडे के बारे में काफी तीखी बात कही है कि उन्होंने कहा कि उन्हें पहले शक था लेकिन अब यकीन हो चला है कि पूनम पांडे किसी कार्ल गर्ल से कम नहीं हैं। पायल झनकाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वो धंधा करने वाली किसी महिला से कम नहीं हैं। ऐसे लोगों का ट्विटर अकांउट बंद कर देना चाहिए।

आपको बता दें कि पूनम ने टि्वटर पर #MovieNameForPoonamPandeysDebutFilm एक ट्रेंड स्टार्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी फैंस से कहा है कि वो लोग पूनम की आने वाली फिल्म का नाम गेस करे। जो कोई भी नाम सही बतायेगा उसे वो अपनी पायल गिफ्ट करेंगी जो उन्होंने अभी अपने पैर में पहन रखी हैं।

English summary
Poonam Panday is Just like call girl says Some Models on Tv Channel. Because Poonam Pandey has posted Some few pictures with her new anklets on Twitter.
Please Wait while comments are loading...