For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय लीला भंसाली की फिल्म में 2 नए चेहरे, पूनम ढिल्लों के बेटे करेंगे डेब्यू,देख लीजिए फर्स्ट लुक

    |

    साल 2020 में कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं तो कई फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई। ऐसे में साल 2021 से फिल्म मेकर्स को काफी उम्मीद हैं। इस साल की अपकमिंग फिल्मों को लेकर गॉसिप है कि पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल झटलेका मल्होत्रा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। झटलेका मल्होत्रा साल 2014 में फेमिना मिस इंडिया की 1st रनर-अप रह चुकी हैं।

    झटलेका मल्होत्रा बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म (भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल ) ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज (Tuesdays and Fridays) में नजर आएंगी। यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में झटलेका मल्होत्रा पूर्व अभिनेत्री पूनम ठिल्लोन के बेटे अनमोल थकेरिया ढिलौन के साथ नजर आएंगे। यह लव स्टोरी फिल्म संजय लीला भंसाली और टी-सीरीज के प्रोडक्शन हाउस में बनी है।

    इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर तरनवीर सिंह हैं। जैसा की बताया कि यह लव स्टोरी फिल्म है। इस फिल्म के टाइटल Tuesdays and Fridays से पता चलता है कि झटलेखा और अनमोल दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, जो शायद हफ्ते में सिर्फ दो दिन - मंगलवार और शुक्रवार को मिलते हैं। इस फिल्म में जोया मुरानी औक निकी वालिया भी नजर आएंगे।

    English summary
    poonam dhillon son anmol thakeria and Ex-Miss India International Jhataleka to make her debut in Sanjay Leela Bhansali’s film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X