For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shocking Video- स्टेज पर रैंप वॉक करते हुए गिर पड़ीं पूनम

    |

    अक्सर ही बॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया से जुड़े सेलिब्रिटीज के साथ कुछ ना कुछ हादसे होते ही रहते हैं, कभी वो वॉर्डरोब मालफंक्शन के शिकार हो जाते हैं तो कभी रैंप वॉक करते हुए पैर मुड़ जाने से गिर जाते हैं। हाल ही में ऐसी ही एक हादसे का शिकार हो गयीं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा पूनम ढिल्लोन। पूनम एक फैशन शो के दौरान हाल ही में रैंप पर वॉक कर रही थीं और अचानक ही साड़ी में पैर फंस जाने के चलते वो अपने आप को संभाल ना सकीं। फ्लोर पर गिर पड़ने के बाद भी पूनम ने अपना आत्मविश्वास नहीं खोया और दोबारा से उठ खड़ी हुईं।

    पूनम ढिल्लोंन बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा हैं। अपने काम से उन्होंने हमेशा ही काफी तारीफें पाई हैं। हाल ही में मुंबई में कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए एक फैशन शो का आयोजन किया गया था और इस दौरान बॉलीवुड के जाने माने सेलिब्रिटीज रैंप पर वॉक करते नज़र आए। इन सेलिब्रिटीज में नीतू चंद्रा, गौहर खान, विवेक ऑबरॉय, भाग्यश्री आदि शामिल थे।

    पूनम ढिल्लोन ने गुलाबी रंग की साड़ी में जब रैंप पर वॉक करना शुरु किया तो अचानक ही चलते हुए पूनम का पैर साड़ी में फंस गया और वो खुद को संभाल नहीं सकीं। पूनम पूरी तरह से गिर पड़ीं। पूनम के पीछे रैंप पर चल रहे सेलिब्रिटीज भी हैरान रह गये इस हादसे से। लेकिन पूनम ने अपना आपा नहीं खोया और तुरंत ही उठकर खड़ी हो गयीं। पूनम ने खड़े होकर सभी दर्शकों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया और दर्शकों ने भी पूनम की हौसला अफजायी की।

    Note-पूनम ढिल्लोन के इस गिरने के वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं। हालांकि ये एक हादसा था और इसपर किसी तरह का मजाक उड़ाना किसी को भी शोभा नहीं देता है। इस वीडियो को सिर्फ एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा के साथ हुए हादसे के तौर पर देखें और इसका मजाक उड़ाकर हंसे ना।

    <center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/jUOhWZTPTHo?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    Poonam Dhillon recently taken part in ramp walk as a part of a Cancer Awareness Program. Poonam Dhillon during the ramp walk fell down but she did not got panic She got up and waved her hands towards audience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X