For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सर्कस- रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग पर पूजा हेगड़े ने बोली ये बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    अखिल भारतीय अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी कई आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में सर्कस के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में अंतदृष्टि साझा की है। एक प्रमुख पोर्टल के साथ हाल ही में किये गए एक इंटरव्यू में, पूजा ने कहा, "फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। सर्कस रोहित [शेट्टी] सर और वीर [रणवीर सिंह] का तीसरा सहयोग है और उनके बीच पहले से ही वह बॉन्डिंग है।

    अली अब्बास जफर की थ्रिलर फिल्म में हो गई शाहिद कपूर की एंट्री? एक बड़े धमाके की तैयारी!अली अब्बास जफर की थ्रिलर फिल्म में हो गई शाहिद कपूर की एंट्री? एक बड़े धमाके की तैयारी!

    जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही।" उन्होंने आगे कहा, "ऐसा लगा जैसे हमने एक पार्टी की थी और बीच में, हम फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे। जब आप ऑफ-स्क्रीन इतना मज़ा करते हैं,

    तो मेरा मानना ​​​​है कि यह स्क्रीन पर भी दिखता है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही होगा।" पूजा ने हाल ही में प्रभास के साथ अपनी पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम की शूटिंग पूरी की है और सर्कस के साथ-साथ पाइपलाइन में सलमान खान के साथ भाईजान भी हैं।

    उनके देशव्यापी लाइनअप में चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर के साथ-साथ थलपति विजय के साथ बीस्ट भी शामिल है।

    पूजा हेगड़े काफी जल्दी मेगास्टार सलमान खान के साथ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम भाईजान है जो कि पहले कभी ईद कभी दिवाली थी। अभिनेत्री ने कहा था कि वो फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Pooja Hegde speaks on working with Ranveer Singh and Rohit shetty in Circus! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X