For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा हेगड़े राधे श्याम' में देंगी मजबूत परफॉर्मेंस, प्रभास के साथ होगा बड़ा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय अभिनेत्री, पूजा हेगड़े देश की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके पास विभिन्न सिनेमा से फिल्मों की एक श्रृंखला है। ऐसी ही एक फिल्म 'राधे श्याम' है जो बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया रिलीज़ में से एक है और हमारे पास एक दिलचस्प अपडेट है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "राधे श्याम में पूजा की अहम भूमिका है जो वास्तव में अपने दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली है।

    खुशी कपूर ने पोस्ट कर दीं ये तस्वीरें, जान्हवी कपूर ने लिखा 'क्या मैं रो सकती हूं'खुशी कपूर ने पोस्ट कर दीं ये तस्वीरें, जान्हवी कपूर ने लिखा 'क्या मैं रो सकती हूं'

    उन्होंने हमेशा हमें अपने लुक से प्रभावित किया है लेकिन इस फिल्म ने उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपनी वास्तविक क्षमता दिखाने और अपने करैक्टर को अधिक बेहतर से पेश करने का मौका दिया है, इसलिए यह निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक ट्रीट होने वाली है।"

    इससे पहले, पूजा हेगड़े के फिल्म के सह-कलाकार, प्रभास भी उनकी परफॉर्मेंस से सुपर प्रभावित नज़र आये थे। एक सूत्र ने पहले खुलासा किया था कि,"प्रभास ने टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ, हाल ही में राधे श्याम की एक कॉपी देखी और वह पूजा के काम से बहुत खुश थे।

    वह बस उनकी प्रशंसा करते रहे, यह बताते हुए कि उनकी परफॉर्मेंस कितना शानदार थी और कैसे उनके सीन निखरकर सामने आए हैं।" अखिल भारतीय अभिनेत्री के पास देश भर से कई फिल्में हैं,

    जिनमें सलमान खान के साथ उनकी अगली फ़िल्म, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, थलपति विजय के साथ बीस्ट, चिरंजीवी के साथ आचार्य और राम चरण के साथ-साथ राधे श्याम के अलावा मोस्ट एलिजिबल बैचलर शामिल है।

    English summary
    Bollywood Actress Pooja Hegde performance will be strong in Radhe shyam! Fans waiting for this awesome film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X