For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा हेगड़े ने खुद पोस्ट कर दीं बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं ऐसी बातें...

    |

    साउथ से चलकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं पूजा हेगड़े इस वक्त काफी चर्चा में हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इस वक्त उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आईं हैं जो कि पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में पूजा हेगड़े काफी हॉट लग रहीं हैं और उन्होने खुद ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर इनको साझा करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, ''सर्कस क्रिसमस।''

    जी हां, पूजा हेगड़े की तस्वीरों पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और लोगों को कहना है कि वो बेहद हॉट लग रहीं हैं। पूजा हेगड़े ने इस कैप्शन में बताया है उनकी फिल्म सर्कस.. क्रिसमस में आने वाली है।

    रितेश देशमुख की फिल्म में सलमान खान की एंट्री, Ved का दमदार Teaser हुआ रिलीजरितेश देशमुख की फिल्म में सलमान खान की एंट्री, Ved का दमदार Teaser हुआ रिलीज

    इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं और रोहित शेट्टी ने फिल्म को निर्देशित किया है। इसके अलावा भी वो कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाली हैं।

    खबरों की मानें तो पूजा हेगड़े इस वक्त बॉलीवुड में भी नजर आने के लिए काम कर रहीं है और फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आने वाली हैँ। दरअसल अभी तक वो ज्यादातर साउथ की फिल्मों में नजर आती रहीं हैं लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में उनको पहली बार देखा गया था।

    अब वो सलमान खान की हीरोइन बनने जा रहीं हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं। उन्होने अपना जन्मदिन भी सेट पर ही मनाया था।

    कई बार पूजा हेगड़े अपने बोल्ड लुक से भी लोगों को दीवाना बनाती हैं। साउथ और बॉलीवुड.. हर जगह उनके फैंस हैं जो कि उनकी एक झलक के लिए उत्सुक रहते है। उन्होने अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।

    English summary
    Bollywood Actress Pooja Hegde herself posted bold pictures, Users reacting on this! Take a look which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X