For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, वो बिल्कुल फेक नहीं हैं'- पूजा हेगड़े ने किया कमेंट

    |

    पूजा हेगड़े न केवल बॉलीवुड में बल्कि तेलुगु और तमिल सिनेमा में भी लगातार काम कर रही हैं। एक्ट्रेस बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनकी शूटिंग लगातार जारी है। उनकी आने वाली फिल्मों में रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस, सलमान खान के साथ भाईजान, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम, राम चरन के साथ आचार्य, अखिल अक्किनेनी के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर और तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ थैलापैथी 65 शामिल है।

    कोई शक नहीं कि यह काफी धमाकेदार लाइनअप है। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्मों में से 'भाईजान' पर बात करते हुए पूजा हेगड़े ने अपने को-स्टार सलमान खान की खूब तारीफ की।

    "दबंग 4 को लेकर मैंने और सलमान खान ने बातचीत की है, फिल्म पाइपलाइन में है"

    साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही फिल्म 'भाईजान' को पहले 'कभी ईद कभी दिवाली' नाम दिया गया था, लेकिन विवादों से बचने के लिए नाम को बदल दिया गया। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। वहीं, सलमान, पूजा के अलावा फिल्म में आयुष शर्मा भी दिखने वाले हैं।

    जल्द शुरु होगी शूटिंग

    जल्द शुरु होगी शूटिंग

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पूजा हेगड़े ने कहा, "मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग स्थगित हो गई, लेकिन हम जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।"

    सलमान खान फेक नहीं हैं

    सलमान खान फेक नहीं हैं

    एक्ट्रेस ने आगे कहा, "सलमान खान की जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, वो ये कि वह बिल्कुल ट्रांसपेरेंट हैं। अगर वह आपको पसंद करते हैं, तो वह वास्तव में आपको पसंद करते हैं, और यदि वह नहीं करते हैं, तो आप खुद समझ जाएंगे कि वो आपको पसंद नहीं करते।"

    सलमान की ये बात है पसंद

    सलमान की ये बात है पसंद

    उन्होंने आगे कहा- "ऐसी दुनिया में जहां लोग नकली हो सकते हैं, यह जानना वाकई अच्छा है कि कोई व्यक्ति इतना ट्रांसपेरेंट है। और यह कुछ ऐसा है जिसे करने के लिए बहुत हिम्मत की आवश्यकता होती है - इस बारे में स्पष्ट और ईमानदार होने के लिए कि आप उस व्यक्ति के बारे में कैसा महसूस करते हैं; मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है।"

    भाईजान

    भाईजान

    सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में मानवता का खास संदेश होगा। खास है कि फिल्म की कहानी सलमान खान के परिवार से ही प्रेरित है। सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है। और फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही परिवार की होगी।

    पारिवारिक कहानी

    पारिवारिक कहानी

    यह एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें कई उतार-चढ़ाव आते हैं। लेकिन कैसे यह परिवार ईद और दिवाली दोनों त्योहारों को समान उत्साह के साथ मानता है। सलमान खान की यह फिल्म देश की एकता और भाईचारे का संदेश देगी।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान के पास फिलहाल चार फिल्में शेड्यूल हैं - भाईजान, टाइगर 3, अंतिम और किक 2.. ये सभी फिल्में 2021 और 2022 तक रिलीज होने की संभावना है।

    English summary
    Pooja Hegde is all set to unite with Salman Khan for film ‘Bhaijaan’. Recently talking with a publication, she reveals the real nature of Salman Khan, says he is very transparent.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X