For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा हेगड़े ने मुंबई में खरीदा एक लैविश अपार्टमेंट, बैक टू बैक 4 बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

    |

    पूजा हेगड़े इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस व्यस्तता के बीच अभिनेत्री ने खुद को एक लैविश अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। यह पहला घर है जिसे अभिनेत्री ने अपने दम पर खरीदा है और वह स्वतंत्र रूप से इसमें रह रही है। यह घर पूजा हेगड़े के माता-पिता के घर के भी बेहद करीब है।

    पूजा हेगड़े ने बेहद कम उम्र में कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं जिसमें मिस इंडिया यूनिवर्स से लेकर इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में देने और अब खुद के लिए बांद्रा में एक 3 बीएचके सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदने तक सब कुछ शामिल है।

    अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "पूजा इस घर को अपने बेबी की तरह मानती हैं क्योंकि पूजा ने घर के हर पहलू में बहुत एफर्ट्स डाले हैं। डिजाइन करने से लेकर मटेरियल का चयन करना, हर दिन घर की निगरानी करना, उन्होंने सब किया है। भले ही वह बैक टू बैक शूट में व्यस्त थीं, लेकिन फिर भी वह अपने घर के काम को देखने के लिए एक दिन के ब्रेक में भी मुंबई के लिए आने की हर संभव कोशिश करती थी।"

    "यह उनके लिए वास्तव में एक महान उपलब्धि है, पूरी तरह से एक नया सफर है", स्रोत ने कहा। पूजा हेगड़े जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली और सुपरस्टार प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधेश्याम में नज़र आएंगी जिसकी शानदार शुरुआत हो चुकी है।

    पूजा हेगड़े ने काफी व्यस्त शेड्यूल के साथ नए साल की शुरुआत की है। वह कहती हैं,"मैं सेट पर काम करते हुए नए साल में एंट्री करते हुए खुश हूं। मैंने 3 जनवरी से राधेश्याम के लिए अगला शूट शेड्यूल शुरू कर दिया है जिसके बाद सर्कस की शूटिंग का रुख करूंगी। इसलिए, दोनों के बीच बिना किसी ब्रेक के, बैक टू बैक शूट लाइन-अप है।"

    बिग बॉस 14- राखी सावंत हुईं इमोशनल, अपने पति की चिट्ठी फाड़ी, रिश्ता तोड़ा- और कहा, 'मेरी शादी ही झोल है'बिग बॉस 14- राखी सावंत हुईं इमोशनल, अपने पति की चिट्ठी फाड़ी, रिश्ता तोड़ा- और कहा, 'मेरी शादी ही झोल है'

    English summary
    Pooja Hegde buys a plush sea-facing apartment in Bandra, Mumbai. She has 4 big films in her lap now co-starring with Salman Khan, Ranveer Singh to Prabhas,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X