For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की अंगूर में हो गईं इन अभिनेत्रियों की एंट्री? धमाकेदार खबर

    |

    हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस समय रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है और आए दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। इस समय अभिनेता रणवीर सिंह एक फिल्म को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जो कि अंगूर की रीमेक होने वाली है। फिल्म अंगूर 1982 में रिलीज हुई थी और काफी बड़ी सुपरहिट बनकर सामने आई थी। जैसे ही ये खबर सामने आई रणवीर सिंह के फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं और इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

    लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियों की तलाश भी पूरी हो गई। जी हां फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली हैं जो कि शानदार भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगीं। हालांकि इस बात को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन फैंस इस ओर काफी बेसब्री से देख रहें हैं। इसके अलावा पता ये भी चला था कि..

    डबल रोल

    डबल रोल

    पहली बार रणवीर सिंह इस फिल्म में डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे और दोनों अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे। इसके पहले इस तरह के किरदार में रणवीर सिंह नहीं नजर आए हैँ।

    अंगूर

    अंगूर

    1982 में रिलीज हुई फिल्म अंगूर एक कॉमेडी फिल्म थी जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था और लोगों ने इसको काफी एंजॉय किया था।

    रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी ने साल 2015 में शाहरुख खान से बात की थी लेकिन डेट ना होने के कारण वो ये फिल्म नहीं कर पाए थे।

    चर्चित रहते हैं

    चर्चित रहते हैं

    रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा चर्चित रहते हैं और उन्होने सिंघम और सिंबा जैसी फिल्में डायरेक्ट की है।

    गोलमाल सीरीज

    गोलमाल सीरीज

    इसके अलावा वो कॉमेडी फिल्मों जैसे गोलमाल सीरीज को लेकर भी अपना लोहा दुनिया को मना चुके हैं और इस समय शानदार डायरेक्टर्स में से एक हैं।

    शिवसेना का हाथ थामेंगी ऋचा चड्ढा? यूजर के इस सवाल पर अभिनेत्री ने दिया जवाब!

    English summary
    Jacqueline Fernandez and Pooja hegde will be the part of Ranveer singh Angoor and Rohit shetty will be the Director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X