For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कांस फिल्म फेस्टिवल से पहले पूजा हेगड़े का सूटकेस हो गया था चोरी, ये खास शख्स हुआ था बीमार!

    |

    अभिनेत्री पूजा हेगड़े हाल ही में काफी चर्चा में हैं और इसका मुख्य कारण कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 है। इस मौके पर वो पहुंचीं थीं और उनकी तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस वक्त उनको लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो कि उनके फैंस को चौकाने के लिए काफी है। दरअसल इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने से पहले उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जो कि शायद ही आपने पहले सुना होगा।

    आमिर खान ने रवि शास्त्री को मजाकिया अंदाज में दिया जवाब, बोले 'जिस टीम में मैं रहूंगा वो लकी होगी'आमिर खान ने रवि शास्त्री को मजाकिया अंदाज में दिया जवाब, बोले 'जिस टीम में मैं रहूंगा वो लकी होगी'

    Recommended Video

    Cannes 2022: Pooja Hegde के Cannes red carpet से पहले हुआ बड़ा हादसा | FilmBeat

    खबर है कि उनका सूटकेस चोरी हो गया था और उनका हेयरस्टाइलिस्ट फिल्म बीमार हो गया है। पूजा हेगड़े ने कहा, "हमने अपने सभी हेयर प्रोडक्ट्स, मेकअप, हमने आउटफिट्स खो दिए।

    शुक्र है कि मैं भारत से कुछ असली ज्वैलरी लेकर आई, जिसे मैंने हाथ से कैरी किया था। हम रो नहीं सके, इसके बारे में क्योंकि हमारे पास ऐसा करने का समय नहीं था।

    शायद मेरे प्रबंधक मुझसे ज्यादा घबरा गए

    शायद मेरे प्रबंधक मुझसे ज्यादा घबरा गए

    मुझे लगता है कि शायद मेरे प्रबंधक मुझसे ज्यादा घबरा गए। लेकिन मैंने कहा , 'ठीक है। चलो कार में बैठें। चलो यहाँ फिटिंग करते हैं। मैं पोशाक का पता लगाऊंगी और मेरी टीम वहां थी। मेरी टीम दौड़ी, उन्हें नए बाल उत्पाद मिले, नया मेकअप, वह सब, समय बनाने की कोशिश कर रहा था, और यह पागल था।

    दोपहर का भोजन नहीं किया

    दोपहर का भोजन नहीं किया

    हमने दोपहर का भोजन नहीं किया, नाश्ता नहीं किया। मेरे हेयर स्टाइलिस्ट को फूड पॉइज़निंग थी, इसलिए वह पास आउट होने वाला था और वह मेरे बाल कर रहा था। मेरे पास एक स्टैंड-अप टीम है, मैं उनकी वजह से यहां हूं।"

    बयान काफी चर्चा में है

    बयान काफी चर्चा में है

    पूजा हेगड़े का ये बयान काफी चर्चा में है और उनके फैंस का कहना है कि ये काफी गलत हुआ है। सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के नेतृत्व में 75वें कान फिल्म समारोह में भारत 'सम्मान का देश' है।

    1 फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं

    1 फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं

    पूजा उन 11 फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं, जिनके साथ ए.आर. रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर. माधवन, शेखर कपूर और प्रसून जोशी, जो कान्स में भारत के आधिकारिक प्रतिनिधिमंडल के सदस्य हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर वो सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म की शूटिंग उन्होने हाल ही में शुरु की है। सलमान खान के साथ वो पहली बार स्क्रीन साझा करतीं हुईं नजर आने वाली है।

    English summary
    Bollywood Actress Pooja Hegda's suitcase was stolen before the Cannes Film Festival, this special person was ill! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X