For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा भट्ट को गाली दी पुलिस ऑफीसर ने!

    |

    बॉलीवुड की जानी मानी निर्देशक और निर्माता पूजा भट्ट ने हाल ही में पुलिस अधिकारियों द्वारा उनके साथ गलत तरीके से व्यवहार करने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूजा भट्ट का कहना है कि एसपी ने पूजा भट्ट को गालियां देकर बात की और साथ ही उनकी फिल्म के क्रू मेंबर के साथ भी बद्तमीजी के साथ बात की। पूजा भट्ट की फिल्म बेड की शूटिगं भी इस चक्कर में रोक दी गयी और पूरी टीम वापस आ गयी। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने कोई बद्तमीजी नहीं की बल्कि पूजा भट्ट की टीम के क्रूमेंबर ने पुलिस अधिकारी का मजाक उड़ाया और उन्हें उनके ऑफिस जानेसे रोका जिसके चलते उन्होंने शूटिंग बंद कराने का फैसला किया।

    पूजा भट्ट के अनुसार उनकी फिल्म बेड की शूटिगं उदयपुर के एक कलेक्ट्रेस परिसर में हो रही थी और शूटिंग के दौरान पूरा परिसर बंद करदिया गया था। लेकिन बीच में एसपी हरिप्रसाद शर्मा जी अपने कार्यालय गये थे कुछ काम से लेकिन फिल्म की शूटिंग के चलते फिल्म के क्रू मेंबर ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया और साथ ही उन्होंने हरिप्रसाद शर्मा जी का मजाक भी उड़ाया। उन्होंने हरिप्रसाद जी से कहा कि वो पहले महेश भट्ट जी से बात करें तभी उन्हें अंदर जाने दिया जा सकता है। इस बात से एसपी को गुस्सा आ गया उन्होंने कहा कि भले ही शूटिगं हो रही हो औरउ न्होंने परिसर बंद करादिया हो लेकिन वो लोग उन्हें उनके कार्यालय जाने से कैसे रोक सकते हैं।

    इस बात पर एसपी और क्रू मेंबर में थोड़ी बहस हुई लेकिन कुछ देर बाद सब कुछ ठीक हो गया। और पुलिस अधिकारी ने क्रू मेंबर पर किसी तरह की कोई कार्यवाई नहीं की। लेकिन पूजा भट्ट का कहना है कि एसपी ने उनसे काफी बद्तमीजी से बात की और उन्हें गालियां भी दीं। पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने एसपी से सिर्फ दो मिनट इंतजार करने के लिए कहा था लेकिन इन दो मिनट में ही उन्होंने पूरे क्रू मेंबर की हालत खराब कर दी। हालांकि पुलिस अधिकारी ने इस बात से इंकार किया है।

    English summary
    Pooja Bhatt says that Police inspector abused her an the whole crew of Bed Movie. Pooja Bhatt also said that they asked SP Hariprasad to wait for 2 minutes but he started abusing them. Other hand SP Hariprasad says that Pooja Bhatt and her crew member were not letting him to go to his office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X