For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा भट्ट - कंगना रनौत की बहस - पूछा याद है जब महेश भट्ट ने मुझ पर चप्पल फेंकी थी

    |

    कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बीच ट्विटर पर विवाद काफी बढ़ चुका है। ये सारा मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर हो रही चर्चा के कारण बढ़ा। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक बार फिर से नेपोटिज़्म पर सवाल उठाए और पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के समर्थन में उतरीं।

    Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, Pooja Bhatt को दिया करारा जवाब | FilmiBeat

    लेकिन जैसे ही पूजा ने अपना पक्ष रखा, कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट को कुछ अहम बातें अपने पिता महेश भट्ट से पूछने की सलाह दे डाली।

    इन अहम बातों में से एक बात ये भी थी कि महेश भट्ट ने अपनी फिल्म गैंगस्टर की डेब्यू एक्ट्रेस कंगना रनौत पर चप्पल क्यों फेंकी थी? साथ ही कंगना की टीम ने पूजा भट्ट के ज़रिए महेश भट्ट से रिया चक्रवर्ती और सुशांत के रिश्ते में इतनी दिलचस्पी का कारण भी पूछा है।

    अभी तक पूजा ने इन सवालों का जवाब नहीं दे दिया है लेकिन आप भी विस्तार से पढ़ लीजिए कि अभी तक किसने किसकी ओर से क्या क्या कहा -

    सबका फेवरिट शब्द - नेपोटिज़्म

    सबका फेवरिट शब्द - नेपोटिज़्म

    मुझसे हाल ही में नेपोटिज़्म पर कमेंट करने को कहा गया है जो आजकल सबका फेवरिट शब्द और भड़ास निकालने का ज़रिया बन गया है। मैं उस परिवार से हूं जिसने हमेशा न्यूकमर को पहचान दी है, मौका दिया है और उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित किया है। ऐसा परिवार जिसने इंडस्ट्री को इतना टैलेंट दिया है जितना कुल मिलाकर नहीं है। इसलिए मैं इस शब्द पर केवल हंस सकती हूं। सच्चाई कोई नहीं सुनना चाहता है। बाकी सब कुछ किस्सा कहानी है।

    भट्ट कैंप ने दिय कितना टैलेंट

    भट्ट कैंप ने दिय कितना टैलेंट

    एक समय था जब भट्ट परिवार पर आरोप लगते थे कि हमें स्टार्स से दिक्कत है और हम स्टार्स को छोटा दिखाना चाहते हैं इसलिए हम हमेशा नए टैलेंट को चांस देते हैं जो स्टार्स की गद्दी हिला सकें। अब वही लोग हम पर नेपोटिज़्म का आरोप लगा रहे हैं। कम से कम ट्वीट करने से पहले गूगल कर लो। सोचने की बात तो बहुत दूर की हो चुकी है।

    कंगना को हमने बनाया

    कंगना को हमने बनाया

    रही कंगना रनौत की बात तो वो बेहतरीन टैलेंट हैं। अगर नहीं होतीं तो विशेष फिल्म्स उन्हें गैंगस्टर के साथ लॉन्च नहीं करता। हां अनुराग बसु ने कंगना को ढूंढा था लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके चयन पर भरोसा किया था और उस फिल्म पर पैसे लगाए थे। ये कोई छोटी बात नहीं थी। उन्हें जीवन में और सफलता मिले।

    सड़क 2 में भी न्यूकमर

    सड़क 2 में भी न्यूकमर

    सड़क 2 की बात भी करें तो इस फिल्म में भी हम एक नया टैलेंट लेकर आ रहे हैं। सुनील जीत, एक म्यूज़िक टीचर, जो हम तक बिना किसी अपॉइंटमेंट के पहुंचे थे। हाथ में हारमोनियम और आंखों में सपने लेकर। और साथ में था एक शानदार गाना - इश्क कमाल। जैसे ही मेरे पिता ने ये गाना पहली बार सुना, उसे फिल्म में जगह मिल गई।

    हमें बख्श दो

    हमें बख्श दो

    तो ये नेपोटिज़्म शब्द से किसी और को ज़लील करने की कोशिश करो दोस्तों। जिन लोगों को हमने मौका दिया और इस इंडस्ट्री में जगह दी है उन्हें पता है कि हम किस तरह और कैसे काम करते हैं। हम दशकों से ऐसे ही काम कर रहे हैं। अगर वो लोग ये बात भूल गए हैं तो उनकी दिक्कत। हमारी नहीं। खुश रहिए।

    मिला करारा जवाब

    मिला करारा जवाब

    पूजा की बात का जवाब देते हुए कंगना की टीम ने लिखा - प्रिय पूजा भट्ट, ये अनुराग बसु का टैलेंट था कि उन्होंने कंगना जैसे टैलेंट को पहचाना। वरना सबको पता है कि मुकेश भट्ट को आर्टिस्ट्स को पैसा देना नहीं पसंद है और भट्ट कैंप हमेशा से टैलेंट से मुफ्त में काम करवाता है। ऐसा कई स्टूडियो करते हैं। और एहसान जताते हैं कि मौका दिया गया। लेकिन फिर भी ये आपके पिता को कंगना पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।

    लगातार किया ज़लील

    लगातार किया ज़लील

    कंगना की टीम ने आगे लिखा - ये आपके पिता को ये लाइसेंस नहीं देता है कि कंगना को पागल बुलाएं और उसका अपमान करें। उन्होंने भी कंगना के करियर के दुखद खात्मे का अनाउंसमेंट कर दिया था। वो सुशांत के केस में इतनी दिलचस्पी क्यों रखते हैं? सुशांत और रिया के रिश्ते में इतनी पकड़ क्यों रखते थे, उन्होंने सुशांत के खत्म होने का एलान क्यों कर दिया था ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो आपको आपके पिता से पूछने चाहिए।

    जो हैं दम पर हैं

    जो हैं दम पर हैं

    आपकी जानकारी के लिए पूजा भट्ट जी कंगना ने पोकिरी के लिए भी ऑडीशन दिया था और गैंगस्टर के साथ कंगना उसमें भी सेलेक्ट हुई थीं। पोकिरी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसलिे आपका ये मानना कि कंगना आज जो कुछ भी है गैंगस्टर की बदौलत है, आपका वहम है। पानी अपनी जगह कहीं भी बना लेता है।

    कंगना ने कर लिया है प्रण

    कंगना ने कर लिया है प्रण

    गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड पर कंगना का गुस्सा फूटा था और उन्होंने वादा किया था कि वो अब चुप नहीं बैठेंगी और ये मूवी माफिया का सच सबके सामने लाएंगी। इतना ही नहीं सुशांत केस में बिहार में करण जौहर सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ जिसकी एक पार्टी कंगना रनौत को बनाया गया और कंगना ने इस बात का साथ दिया।

    करेंगी पर्दाफाश

    करेंगी पर्दाफाश

    कंगना रनौत ने वादा किया है कि वो उन सब लोगों की सच्चाई सामने लाकर ही रहेंगी जिन्होंने सुशांत को इस ओर ढकेला था। कंगना का कहना था कि अब बहुत हो चुका है और इन लोगों को जवाब देना ही होगा कि आखिर ये इस तरह की हरकतें क्यों करते हैं?

    English summary
    Kangana Ranaut and Pooja Bhatt have been mudslinging on twitter and Kangana's team asked Pooja Bhatt why did Mahesh Bhatt threw chappal on the gangster actress?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X