For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज भी 'रोग' को लेकर हैरान-परेशान हैं पूजा भट्ट

    |

    फिल्म 'रोग' याद है आपको.. आप में से काफी लोगों का उत्तर होगा नहीं... लेकिन शायद इस फिल्म को बनाने वाली पूजा भट्ट इस फिल्म को जीते-जी नहीं भूल पायेंगी क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के जरिये अदालत के इतने चक्कर लगा लिये हैं जिसकी गिनती पूजा को भी नहीं है। इस बात को लेकर वह काफी परेशान भी हैं। जिसके लिए उन्होंने ट्विट भी किया है।

    पूजा ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा "अपने नियमित अड्डे अदालत में हूं। सभी से एनओसी प्राप्त करने वाली मेरी फिल्म 'रोग' के पोस्टर में अश्लीलता मामले की सुनवाई का इंतजार कर रही हूं। "मैं इसे धर्य और विश्वास से पा लूंगी। लेकिन जब मैं अपने आसपास न्याय की मांग करते हताश चेहरे देखती हूं तो निराश हो जाती हूं।""

    गौरतलब है कि 'रोग' के प्रचार पोस्टर दक्षिण अफ्रीकी मॉडल एलिना हम्मान को कम कपड़ों में दिखाने के लिए जनवरी 2005 में पूजा पर मामला दर्ज किया गया था।

    सामाजिक कार्यकर्ता विनोद जैन द्वारा पूजा और उनकी कंपनी फिश आई नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ दर्ज किए गए इस मामले को पर्याप्त सबूतों के अभाव में अदालत ने मामले को बंद कर दिया था।

    जनवरी 2011 में सत्र अदालत ने मामले को दोबारा खोला और मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश को खारिज कर दिया था।हालांकि मामले के निपटारे के लिए नवंबर 2012 में पूजा ने बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

    English summary
    Pooja Bhatt's "Rog" released in 2005, but complications regarding the obscenity case against its poster continues. The filmmaker is still "waiting for an order" on the concerned case even though the poster has received a no objection certificate (NOC) from all concerned.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X