For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO गोवा क्वांरटाइन सेंटर्स में पूजा बेदी की एक रात, बोलीं- इस गंदगी में कोरोना हो जाएगा

    |

    पूजा बेदी ने गोवा पहुंचने के बाद वहां के क्वारंटाइन सेंटर्स का वीडियो अपलोड किया है। बता दें कि पूजा बेदी ने मंगेतर मानक के साथ वह अपने गोवा वाले घर में वापस पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा था कि मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है। सीमा नियंत्रण की प्रक्रिया पूरी करके और कोविड 19 की जांच करवाकर वह गोवा पहुंची हैं।

    लेकिन इस बीच उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है जो कि चर्चा में आ गया है। पूजा बेदी ने कोरोना टेस्ट के दौरान क्वारंटाइन सेंटर्स को खराब बताते हुए कहा है कि यहां आने से मैं इस वजह से डर रही थी।

    पूजा ने वीडियो में कहा है कि ऐसे कमरे से लोगों को कोराना वायरस न हो , लेकिन हो सकता है। यहां कोई सुविधा नहीं है। उनके इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है। चलिए देखते हैं कि कोरोना सुविधा को लेकर पूजा ने गोवा सरकार की क्या पोल खोली है..

    सरकार से अनुमित लेकर गोवा पहुंची पूजा बेदी

    सरकार से अनुमित लेकर गोवा पहुंची पूजा बेदी

    सरकार से अनुमित लेकर पूजा बेदी गोवा आ गई हैं। यहां पर उन्हें कई अलग जगह परक्वारंटाइन होना पड़ा। हालांकि बाद में उन्हें घर पर हीक्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर इसकी जानकारी दी है।

    गोवा के क्वारंटाइन सेंटर्स का वीडियो

    गोवा के क्वारंटाइन सेंटर्स का वीडियो

    पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है और बताया है कि कैसे रास्ते पर से आते हुए उन्हें कई जगह रोका गया। यहां तक कि उन्होंने गोवा केक्वारंटाइन सेंटर्स का एक वीडियो अपलोड करके कहा कि आपको ये देखना चाहिए कि कैसे यहां के हालात हैं..

    गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच हुई हंगामा भी हुआ

    गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच हुई हंगामा भी हुआ

    वीडियो अपलोड करने के साथ पूजा ने लिखा है कि मेरे मंगेतर जो गोवा के रहने वाले हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने को लेकर काफी हंगामा किया गया। जबकि हम लोग ने इसके लिएऑनलाइन अप्लाई किया। गोवा सरकार,डीसीपी मुंबई, हर चेक पोस्ट पर रुके, गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई।

    सफाई का ध्यान रखना चाहिए। गोवा का क्वारंटाइन सेंटर्स

    सफाई का ध्यान रखना चाहिए। गोवा का क्वारंटाइन सेंटर्स

    क्वारंटाइन सेंटर्स के इस कमरे में पूरी तरह से धूल जमी हुई है। कमरे की हालत देखकर ऐसा लगता है कि इसमें कितनी गंदगी है। पूजा ने वीडियो में कहा है कि भले ही सारी सुविधा मत दीजिए। लेकिन कम से कम सफाई का ध्यान रखना चाहिए।

    ऐसा रहा तो कोरोना हो जाएगा

    ऐसा रहा तो कोरोना हो जाएगा

    पूजा ने कहा है कि लोगों को कोरोना वायरस न हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है। इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करने पूजा ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

    पूजा बेदी का ये वीडियो वायरल

    पूजा बेदी का ये वीडियो वायरल

    पूजा बेदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां पर उन्होंने गोवा केक्वारंटाइन सेंटर्स का वीडियो दिखाया है। बता दें कि पूजा बेदी अपने मंगेतकर के साथ गोवा पहुंची। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी थी।

    English summary
    Pooja bedi share inside video of goa quarantine center said this place is dirty, watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X