For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गलत काम करने में बेटी को शह देने के लिए पूजा बेदी पर केस दर्ज

    |

    पूजा बेदी और कंट्रोवर्सी का गहरा नाता है। और अब एक बार फिर उन्होंने एक नया बवाल अपने नाम कर लिया है। पूजा बेदी के खिलाफ पोस्को यानि (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ओफेंस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

    गौरतलब है कि पूजा की बेटी आलिया और रामानंद सागर की परपोती साक्षी के बीच एक पब में झगड़ा हुआ था। बाद में आलिया की मां पूजा बेदी और साक्षी की मां मीनाक्षी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। दोनों ग्रुप ने एक-दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक मीनाक्षी की तरफ से फाइल की गई शिकायत के मुताबिक वह अपनी बेटी के साथ डांस कर रही थी, तभी आलिया व उसके दोस्त आए और साक्षी को परेशान करने लगे।
    वीना मलिक का कच्चा चिट्ठा, मैच फिक्सिंग से जेल तक, केवल कंट्रोवर्सी

    मामला इतना बढ़ गया था कि बात पुलिस तक पहुंची। खास बात यह है कि पुलिस ने 4 दिसम्बर को रामानंद सागर के पोते की पत्नी मीनाक्षी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वहीं पूजा बेदी ने आरोप लगाया है कि पब में आलिया ने केवल अपनी उस दोस्त को सपोर्ट किया, जिसे नशे की हालात में मीनाक्षी ने सबके सामने अपमानित किया था। साथ ही पूजा ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि मीनाक्षी ने बच्चों के सामने अश्लील इशारे भी किए। लेकिन छानबीन में कुछ और तथ्य सामने आए जिसके बाद पूजा पर भी केस किया गया।
    Call द मीडियाज़, पढ़िए ड्रामा क्वीन राखी सावंत की कंट्रोवर्सी

    English summary
    Pooja Bedi's Daughter and Ramanand's Sagar's grand daughter had a major fight at a pub after which both the parties have been booked under POSCO.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X