For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मथुरा ही अब मेरे जीने का मकसद है: हेमा मालिनी

    |

    मथुरा लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत कर लोकसभा पहुंचने वाली सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि फिल्म उद्योग में उनके कठिन परिश्रम ने उन्हें राजनीति में जूझने में मदद की है।

    हेमा (65) ने ट्विटर पर लिखा, "फिल्मों में मेरा सारा साल, कठिन परिश्रम, कठिन परिस्थितियों में बाहर में होने वाली घंटों लंबी शूटिंग ने एक राजनीतिज्ञ के रूप में मेरे नए अवतार में मदद की है। आज आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए दिल से धन्यवाद देती हूं।

    कौन-कौन से फिल्मी सितारे पहुंचे संसद

    आपको सुनकर हैरानी होगी कि आपकी चहेती ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के पास डेढ़ अरब से भी अधिक की संपत्ति है। मथुरा से भारी मतों से जीत कर लोकसभा पहुंचने वाली सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को मीडिया से कहा कि वो देश की सेवा करने के लिए राजनीति में आयी हैं।

    इसलिए जो लोग यह कह रहे हैं कि मैं पॉलीटिक्स में केवल टाइम पास करने के लिए आयी हूं तो मैं बता दूं कि मैं उन अभिनेत्रियों में से नहीं हूं जो साड़ी पहनकर औऱ पोज देकर फोटो खिंचवाती हैं।

    मिलिए देश की नई महिला सांसदों से....

    हेमा ने कहा कि मथुरा की जनता ने मुझ पर भरोसा किया है इसलिए मैं उनका भरोसा नहीं तोड़ सकती हूं। मथुरा में बहुत विकास की जरूरत है जिसके लिए मैं पूरी कोशिश करूंगी।

    हेमा ने कहा, "मेरे लिए माह में एक बार मथुरा का दौरा करना काफी आसान होगा। लेकिन यह काफी नहीं है। वहां काम करना है और जिस तरीके से निर्वाचन क्षेत्र चल रहा है, उसमें कई बदलावों की जरूरत है।मथुरा ही अब मेरे जीने का मकसद है, वह इस बात से इंकार नहीं करती कि 'मोदी लहर' ने उनकी जीत में मदद की।

    मालूम हो कि लोकसभा चुनाव लड़ने से पहले हेमामालिनी भाजपा टिकट पर 6 बार राज्यसभा मेंबर रह चुकी हैं। जिस दिन से हेमा का नाम मथुरा के लिए फाइनल हुआ था उसके दूसरे दिन से ही चुनाव होने तक हेमा मथुऱा में ही डटीं रहीं।

    आगे की खबर स्लाइडों में...

    राजनीति में खूबसूरत साड़ियां पहनकर पोज देने के लिए नहीं

    राजनीति में खूबसूरत साड़ियां पहनकर पोज देने के लिए नहीं

    'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी का कहना है कि वह राजनीति में खूबसूरत साड़ियां पहनकर पोज देने के लिए नहीं बल्कि निर्वाचन क्षेत्र चलाने के लिए जिन बदलावों की जरूरत है, उन्हें लाने के लिए आई हैं।

     डेढ़ अरब से भी अधिक की संपत्ति

    डेढ़ अरब से भी अधिक की संपत्ति

    ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के पास डेढ़ अरब से भी अधिक की संपत्ति है। मथुरा से भारी मतों से जीत कर लोकसभा पहुंचने वाली सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को मीडिया से कहा कि वो देश की सेवा करने के लिए राजनीति में आयी हैं।

     'मोदी लहर' का असर

    'मोदी लहर' का असर

    वह इस बात से इंकार नहीं करती कि 'मोदी लहर' ने उनकी जीत में मदद की। मैं मोदीजी की वजह से जीती। लेकिन मैं जितने बड़े अंतर से जीती, वह निर्वाचन क्षेत्र में मेरे डटे रहने की वजह से है।

    नरेंद्र मोदीजी से बहुत उम्मीदें हैं

    नरेंद्र मोदीजी से बहुत उम्मीदें हैं

    हेमा ने कहा, "हर किसी को और चुने गए मुझ जैसे पार्टी सदस्यों को नरेंद्र मोदीजी से बहुत उम्मीदें हैं। हम उन्हें निराश नहीं कर सकते।"

    भारी मतों से जीतीं हेमा....

    भारी मतों से जीतीं हेमा....

    उत्तर प्रदेश की मथुरा संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी हेमा मालिनी ने 574633 मत प्राप्त कर अपने निकट प्रतिद्वंद्वी राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रत्याशी जयंत चौधरी को 3,30,743 मतों से हराया।

    English summary
    Politics is not time pass for me said Mathura MP Hema Malini. She says she's not in politics to "pose for pretty pictures in beautiful saris", but to bring "changes needed in the way the constituency is run".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X