For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्यों लिखी अनुपम खेर को चिट्ठी? ये है बड़ी वजह

    |

    अभिनेता अनुपम खेर खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं।उन्होंने अपनी खुशी की वजह को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया। उनकी खुशी का कारण हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। जी हां, पीएम मोदी ने हाल में ही एक्टर अनुपम खेर को एक पत्र भेजा है जिसे पाकर एक्टर फूले नहीं समा रहे हैं।

    दरअसल अनुपम खेर ने लॉकडाउन के दौरान अपनी एक किताब लिखी, जिसका नाम है यॉर बेस्ट डे इज टुडे। इस किताब के पब्लिश होने के बाद पाठकों की ओर से इसपर शानदार रिस्पॉन्स मिला। ये किताब आजकल की पीढ़ी को मोटिवेट करती है। इसी किताब की तारीफ करने वालों की सूची में देश के प्रधानमंत्री का नाम भी जुड़ गया है।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अनुपम खेर को चिट्ठी भेजी है। पीएम मोदी ने इस लेटर में लिखी कि अभिनेता की ये बुक काफी इंस्पायरिंग हैं। उन्होंने कहा कि इस किताब का टाइटल आपको आपकी मां की सीख से मिला है। एक मां हमेशा अपने बच्चों को ऐसी सीख देती है। इस किताब के कई अंश को पढ़कर लगता है कि आपको ये प्रेरणा आपकी मां दुलारी से मिली है। जो कि पाठकों को भी सकारात्मक सीखे देंगे।

    पीएम मोदी की इस तारीफ को सुन अभिनेता अनुपम खेर ने खुशी जाहिर की। वह लिखती हैं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का ये पत्र पाकर मैं बहुत खुश हूं। आपने समय निकाल कर ये किताब पढ़ी, आप सच में देश के महान नेता हैं।

    पठान के लिए शाहरुख खान के साथ सलमान खान ने शुरू की शूटिंग, धुंआधार एक्शन-PICSपठान के लिए शाहरुख खान के साथ सलमान खान ने शुरू की शूटिंग, धुंआधार एक्शन-PICS

    English summary
    pm narendra modi write letter to actor anupam kher for his book
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X