For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अजय देवगन, कार्तिक आर्यन समेत बॉलीवुड सितारों को कहा- थैंक यू

    |

    कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' का ऐलान किया है। बॉलीवुड सितारे इसमें बढ़ चढ़कर सामने आ रहे हैं और अपनी ओर से मदद दे रहे हैं। साथ ही लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक ट्विट के साथ बॉलीवुड सितारों का आभार जताया है।

    प्रधानमंत्री ने ट्विट करते हुए लिखा है, 'देश को सेहतमंद रखने के लिए देश के सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं। वे न सिर्फ जागरुकता फैलाने में अहम किरदार अदा कर रहे हैं बल्कि पीएम केयर में योगदान भी कर रहे हैं। धन्यवाद.. अजय देवगन, नाना पाटेकर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन..

    वहीं, अन्य ट्विट में उन्होंने लिखा- 'सभी क्षेत्र के लोगों ने पीएम केयर में अपना योगदान दिया है। कोविड-19 के खिलाफ जंग और गहन करने के लिए यह लोग अपनी मेहनत की कमाई दे रहे हैं। मैं बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा का शुक्रिया अदा करता हूं। यह कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने में मदद करेगा।'

    भारत में कोरोना के केस

    भारत में कोरोना के केस

    भारत में अब तक कोरोना वायरस से 50 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि इससे 1500 से ज़्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। वायरस के संक्रमण का सबसे ज़्यादा असर महाराष्ट्र में दिख रहा है। यहां अब तक 325 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है।

    इन राज्यों में है बड़ी लड़ाई

    इन राज्यों में है बड़ी लड़ाई

    खासकर महाराष्ट्र, केरल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और कर्नाटक में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में 325, केरल में 241, तमिलनाडु में 124, उत्तर प्रदेश में 104 और दिल्ली में 121 पॉजिटिव केस पाए गए हैं।

    खतरे में हैं लोग

    खतरे में हैं लोग

    रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिन नहीं, बल्कि कोरोना का खतरा आने वाले कुछ महीनों तक रह सकता है। खासकर भारत में जनसंख्या की वजह से इसका ज्यादा खतरा मंडरा रहा है। लॉकडाउन में भी कई गरीब, मजदूरों को सहारा नहीं मिल रहा है, जिस वजह से वो सुरक्षित नहीं हैं।

    35 देश लॉकडाउन

    35 देश लॉकडाउन

    कोरोना वायरस के खौफ के चलते दुनियाभर के 35 देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। खासकर यूरोपीय देशों में हालत बेहद गंभीर है।

    इंगलैंड के प्रिंस चार्ल्स से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस डेबी मजार, डेनियल डी किम, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो की पत्नी सोफी ट्रूडो सभी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

    वर्ल्डवाइड रिपोर्ट विश्व

    वर्ल्डवाइड रिपोर्ट विश्व

    भर में अब तक 8,57,487 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 42,107 की मौत हो चुकी है। यूएसए, इटली, स्पेन, फ्रांस, ईरान और यूके में आंकड़े बेहद तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। जबकि चीन में हालत सुधार में है।

    लोग कर रहे हैं मदद

    लोग कर रहे हैं मदद

    बॉलीवुड समेत दुनियाभर के सेलिब्रिटी इस संकट से निपटने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं। बता दें, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी इस लॉकडाउन से बेहद घाटा हुआ है।

    "सलमान खान के बिग बॉस की तरह है ये लॉकडाउन, जहां भगवान बिग बॉस हैं"- अक्षय कुमार

    English summary
    PM Narendra Modi thanks film stars for their donations to Covid-19 relief. he mentioned Ajay Devgn, Kartik Aaryan to Alia Bhatt and Shilpa Shetty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X