For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PM Narendra Modi की मां Heeraben Modi का निधन- अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

    |

    Heeraben Modi Passes Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। 100 वर्ष की आयु में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। बीते मंगलवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार की सुबह 3.30 बजे उनका निधन हो गया।

    इस खबर को प्रधानमंत्री ने ट्विटर के जरीए दुनिया के साथ बांटते हुए अपनी मां को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया। हीराबेन मोदी के निधन के समाचार से देशभर में शोक का माहौल है।

    पीएम मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे। काम से समय से निकालकर वो अकसर अपनी मां से मिलने जाया करते थे। अब उनकी जिंदगी में आए इस दुख की घड़ी में उनके सभी चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन, कंगना रनौत, अनुपम खेर समेत बॉलीवुड के तमाम सेलेबिटीज भी पीएम की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

    अजय देवगन ने किया शोक व्यक्त

    अजय देवगन ने किया शोक व्यक्त

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा पंचतत्व में विलीन हो गईं। पीएम मोदी ने अपनी मां को मुखाग्नि दी। अभिनेता अजय देवगन ने इस मौके पर अपनी श्रद्धांजलि दी है और प्रधानमंत्री के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    हीराबेन मोदी के निधन पर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिएक्शन दिया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे, ओम शांति"..

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर ने भी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को हिम्मत देते हुए लिखा- आप भारत माँ के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है।मेरी माँ का भी!

    अक्षय कुमार का ट्विट

    अक्षय कुमार का ट्विट

    वहीं, अक्षय कुमार ने भी ट्विट पर श्रद्धांजलि दी है। फिल्म इंडस्ट्री के बाकी तमाम सेलेब्स भी इस खबर पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी ने 100 साल की लंबी उम्र के बाद इस दुनिया को अलविदा कहा है।

    English summary
    Prime Minister Narendra Modi's mother Heeraben Modi passes away at 100, Akshay Kumar, Kangana Ranaut to Ajay Devgn, Bollywood stars condolences.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X