For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Golden Globe Awards: पीएम नरेन्द्र मोदी ने 'नाटू-नाटू' गाने की जीत पर RRR की टीम को दी बधाई, कहा- गर्व है

    |

    PM Narendra Modi congratulates RRR team: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) ने लॉस एंजिल्स में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में इतिहास रच दिया है। RRR के गाने 'नाटू नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड जीता है। इस मौके पर फिल्म की टीम समेत पूरा देश खुशी से झूम रहा है। वहीं, अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी RRR की पूरी टीम को बधाई दी है।

    Recommended Video

    Golden Globe Awards में RRR के गाने Naatu Naatu को मिला बेस्ट सॉन्ग का खिताब | FilmiBeat

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट में लिखा- "यह एक बेहद ऐतिहासिक पल है। फिल्म के कंपोजर एमएम कीरावाणी, एस एस राजामौली और आर आर आर की पूरी टीम को बधाइयां। भारत के लिए ये बेहद गर्व की बात है।"

    'नाटू नाटू' के लिए अवार्ड लेते हुए इमोशनल हुए कंपोजर MM Keeravaani, देंखे विनिंग स्पीच'नाटू नाटू' के लिए अवार्ड लेते हुए इमोशनल हुए कंपोजर MM Keeravaani, देंखे विनिंग स्पीच

    वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी टीम को बधाई देते हुए लिखा- "आखिर दुनिया ने भारतीय सिनेमा का लोहा मान लिया। 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में भारतीय फिल्म आरआरआर के 'नाटू नाटू' गीत ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता। टीम #RRR को इस नये मुक़ाम के लिए बधाई।"

    RRR के जीत पर खुशी जाहिर करते हुए राम चरण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। अवॉर्ड के बाद की फोटोज शेयर करते हुए राम उन्होंने लिखा- "हम गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीत गए हैं।"

    कोई शक नहीं कि RRR दुनियाभर में धूम मचा रही है। बता दें कि नाटू-नाटू के साथ नॉमिनेशन में टेलर स्विफ्ट का गाना 'कैरोलीना', Guillermo del Toro's Pinocchio का गाना 'ciao papa', 'टॉप गनः मैवरिक' का गाना 'होल्ड माय हैंड', लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का गाना 'लिफ्ट मी अप' था। लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ते हुए RRR फिल्म के गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। खास बात है कि 'नाटू नाटू' गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में जीत हासिल करने वाला पहला एशियन सॉन्ग है।

    English summary
    PM Narendra Modi congratulates director SS Rajamouli and RRR team for ‘Naatu Naatu’s Golden Globe win, says 'this prestigious honour has made every Indian very proud.'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X