For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    211 सिंगर्स और 1 गाना 'जयतु जयतु भारतम', लता मंगेशकर ने किया शेयर-PM मोदी बोले-आत्मनिर्भर भारत

    |

    मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने 211 गायकों की आवाज में 'वन नेशन वन वॉइस जयतु जयतु भारतम' गीत शेयर किया है। इस गाने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी साझा किया और इन गायकों की तारीफ करते हुए कहा कि ये आत्मनिर्भर भारत के लिए संदेश है। देशभर में लॉकडाउन व कोरोना के चलते अर्थव्यवस्था को तो झटका लगा ही है साथ ही गरीब और मजदूर खासा परेशान है। ऐसे बदहाली और मुश्किलों को देखते हुए लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए सुर सम्राटों ने एक गाना तैयार किया।

    वन नेशन वन वॉइस- जयतु जयतु भारतम गाने को ट्विटर पर लता मंगेशकर ने शेयर किया। वह लिखती हैं, नमस्कार, हमारे ISRA के बहुत गुणी 211 कलाकारों ने एक होकर आत्मनिर्भर भारत की भावना से प्रेरित इस गीत का निर्माण किया है ,जो पूरे भारत की जनता को और हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदीजी को हम अर्पण करते हैं। जयतु भारतम् ।

    90s का गाना: ऋषि कपूर, आमिर खान, सलमान खान से लेकर ये साउथ हीरो, गोदी में सोनम और रणबीर- फिर सुपरहिट90s का गाना: ऋषि कपूर, आमिर खान, सलमान खान से लेकर ये साउथ हीरो, गोदी में सोनम और रणबीर- फिर सुपरहिट

    इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, यह गीत हर किसी को उत्साहित और प्रेरित करने वाला है। इसमें आत्मनिर्भर भारत के लिए सुरों से सजा उद्घोष है।

    211 सिंगर्स और एक गाना

    211 सिंगर्स और एक गाना

    अनुराधा पौडवाल, कविता कृष्णमूर्ति, शान, उदित नारायण, पंकज उदास, अलका यागिनी, रेखा, आशा भोंसले, एस पी बालासुब्रहण्यम, शंकर महादेवन, सोनू निगम और कैलाश खेर समेत 200 से भी ज्यादा गायकों ने इस गाने को गाया है।

    पीएम ने किया सलाम

    पीएम ने किया सलाम

    वन नेशन वन वॉइस जयतु जयतु भारतम गीत, इस तनाव की घड़ी में लोगों के आत्मविश्वास को जगाता है और लोगों में उत्साह देता है। इस गाने की पीएम मोदी ने भी तारीफ की।

    प्रसून जोशी ने लिखा गीत

    प्रसून जोशी ने लिखा गीत

    जयतु जयतु भारतम गीत को प्रसिद्ध गीतकार, कवि, लेखक प्रसून जोशी ने लिखा है।

    पंसद आया फैंस को

    पंसद आया फैंस को

    श्रोताओं को ये गाना पसंद आ रहा है। रिलीज होने के बाद से अबतकयूट्यूब पर 129,649 व्यूज मिल चुके हैं।

    English summary
    PM Modi shares Lata Mangeshkar 211 singer song for aatma-nirbhar India
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X