For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर- कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से शोक में पीएम मोदी, इन राजनेताओं ने भी दी श्रद्धांजलि!

    |

    इस साल इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें सामने आ रहीं हैं और एक के बाद एक सितारे हमें छोड़कर जा रहे हैं। इस वक्त बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी को लेकर खबर आ रही है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे। 69 साल की ही उम्र में उनका निधन हो गया है। उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और उनको यकीन नहीं हो रहा है कि बप्पी दा अब हमारे बीच नहीं रहे।

    मशहूर सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधनमशहूर सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधन

    बप्पी लहरी ने तकरीबन 48 साल तक अपने बेहतरीन गानों के जरिए दर्शकों के दिल में जगह बनाई। उनकी फैन फॉलोविंग काफी शानदार है और उन्होंने तकरीबन 500 फिल्मों में 5000 से ज्यादा गाने कंपोज किए और गाए भी थे।

    Recommended Video

    Bappi Lahiri Funeral: बप्पी दा का पार्थिव शरीर चिता पर रखा गया, रोता बिलखता परिवार | FilmiBeat

    बप्पी दा अपने म्यूजिक करियर के अलावा एक और चीज के चलते सुर्खियों में रहते थे। वो सोना पहनने के बेहद शौक़ीन थे। इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई राजनेताओं ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है और सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त की है। हम आपको उन नेताओं की लिस्ट दिखाते हैं जो कि बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

    पीएम नरेंद्र मोदी

    पीएम नरेंद्र मोदी

    पीएम ने दिवंगत कलाकार बप्पी लहरी के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है..श्री बप्पी लहरी जी का संगीत सर्वांगीण था, विविध भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करता था। पीढ़ियों के लोग उनके कार्यों से संबंधित हो सकते हैं। उनका जीवंत स्वभाव सभी को याद होगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति

    अरविंद केजरीवाल

    अरविंद केजरीवाल

    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा है..मशहूर गायक एवं संगीतकार श्री बप्पी लहरी जी के निधन का दुखद समाचार मिला। बप्पी दा का जाना संगीत की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों और उनके चाहने वालों को ये दुख सहन करने की शक्ति दें।

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

    भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा..श्री बप्पी लहरी एक बेजोड़ गायक-संगीतकार थे। उनके गीतों को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रियता मिली। उनकी विविध रेंज में युवा और साथ ही भावपूर्ण धुनें शामिल थीं। उनके यादगार गीत लंबे समय तक श्रोताओं को खुश करते रहेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।

    स्मृति ईरानी

    स्मृति ईरानी

    स्मृति ईरानी लिखती हैं..संगीत वादक बप्पी लाहरी के निधन से गहरा दुख हुआ। उनका कालातीत संगीत आने वाली पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध करता रहेगा। बप्पी दा के परिवार, दोस्तों और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। शांति

    वैंकैया नायडू

    वैंकैया नायडू

    उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने लिखा है..प्रख्यात गायक-संगीतकार बप्पी लहरी का निधन भारतीय संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनायें उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!

    ममता बैनर्जी

    ममता बैनर्जी

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममला बैनर्जी ने लिखा है..महान गायक और संगीतकार बप्पी लहरी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। हमारे उत्तर बंगाल का एक लड़का, वह अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बल पर अखिल भारतीय प्रसिद्धि और सफलता तक पहुंचा, और अपने संगीत योगदान से हमें गौरवान्वित किया

    English summary
    PM Modi mourns the death of Bappi Lahiri, these politicians also paid tribute like this! Fans also reacts on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X