For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख सलमान आमिर का मुकदमा सुनने पहुंचे मोदी, पूरा बॉलीवुड

    |

    शाहरूख - सलमान - आमिर, मतलब एक साथ न आ पाने वाले सितारे, जिन्हें एक साथ देखने के लिए बॉलीवुड हमेशा बेचैन रहा। हालांकि अर्पिता की शादी ने इनकी दूरियां कुछ कम तो की हैं। ये किसी को नहीं पता कि इन तीन खान के बीच दिक्कत आखिर शुरू कब और कहां हुईं। शाहरूख और सलमान जो कि कभी बहुत अच्छे दोस्त थे, उनके बीच दूरियों की वजह बना था कैट की बर्थ डे पार्टी में उनका झगड़ा। लेकिन शाहरूख और आमिर में दूरियों की ऐसी कोई खास वजह नहीं है। ये कहा जा सकता है कि आमिर पहले यश चोपड़ा के करीबी पर जब उन्होंने डर में काम करने से मना किया और ये रोल शाहरूख को मिला तब से सब कुछ बदल गया।

    खैर, पुराने बातों पर मिट्टी डाली जाए क्योंकि नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है टीवी के मशहूर एंकर और प्रेसेंटर रजत शर्मा ने। जी हां, इंडिया टीवी की कोशिशों के बाद आप की अदालत के २१ साल के जश्न में शामिल हुए शाहरूख, सलमान और आमिर। इस ऐतिहासिक पल को शूट किया गया दिल्ली के प्रगति मैदान में और यह टीवी पर आएगा ७ दिसंबर को। लेकिन इससे भी ज़्यादा ऐतिहासिक थे वो लोग जो इस क्षण के गवाह बने।

    पीएम नरेन्द्र मोदी

    सबसे पहला नाम था पीएम मोदी। जी हां खुद नरेन्द्र मोदी ने तीन खान के साथ स्टेज पर चार चांद लगाए और थोड़ी वार्तालाप भी हुई। सब जानते हैं कि जहां सलमान स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा हैं वहीं शाहरूख झाड़ू उठाने से मना कर चुके हैं।

    हेमा मालिनी, अहाना देओल

    हेमा मालिनी अपनी बेटी अहाना के साथ पहुंची। एक बार कॉफी विद करन में हेमा से पूछा गया था कि उन्हें स्क्रीन पर किसकी मां बनना पसंद शाहरूख या सलमान। उनका जवाब था शाहरूख। अब यहां वो किसकी दलील देती दिखीं,ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची। जहां उन्होंने अपने करियर की शुरूआत शाहरूख के साथ की वहीं वो सलमान के बींग ह्यूमन शो के लिए हमेशा रैंप पर वॉक करती नज़र आ जाती हैं।

    अनिल कपूर, रानी मुखर्जी

    अनिल कपूर और रानी मुखर्जी भी इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने। जहां अनिल और सलमान की बॉन्डिंग बेहद मज़बूत है, वहीं रानी मुखर्जी इन तीनों के ही करीब मानी जाती हैं।

    मधुर भंडारकर

    मधुर भंडारकर तो शाहरूख सलमान आमिर को भूल कर मोदी मय दिखे। उन्होंने अपनी ये सेल्फी भी डाली।

    सोनाक्षी - अजय

    शो में सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और अजय देवगन भी नज़र आए। अजय आजकल तीनों खान के विरूद्ध ही लग रहे हैं वहीं सोनाक्षी और सलमान के रिश्तों की भी खिचड़ी पक चुकी है जो अर्पिता की शादी में नज़र आई थी।

    अनुपम - किरण खेर

    अनुपम खेर, मधुर भंडारकर और किरण खेर भी शो का हिस्सा बने। अनुपम खेर भी ऐसे कलाकार हैं जो तीनों ही खान के करीब माने जाते हैं। तो करन अर्जुन और रांचो का ये मिलाप देखने के लिए आप भी ७ दिसंबर का इंतज़ार करिये।

    English summary
    Yes it was a historical Bollywood moment and so everyone who could was there to witness it along with PM Narendra Modi. It was Salman - Shahrukh- Aamir together!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X