For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रधानमंत्री मोदी के 'दीये जलाओ' भाषण पर मजेदार मीम्स- अक्षय कुमार से लेकर बिग बी की तस्वीरें वायरल

    By Staff
    |

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश के नाम संदेश देते हुए देशवासियों से पांच अप्रैल रविवार को रात के नौ बजे घर की सारी लाइटें बंद करके नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दिया, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम ने कहा- कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है, उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। 130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है।

    प्रधानमंत्री के घोषणा करते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स वारयल हो गया है, जहां लोग अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक की फिल्मों के सीन शेयर कर रहे हैं। इन मीम्स और रिएक्शन को देखकर आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

    गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री ने अपील करते हुए कहा- 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी जारी रहे। कोई भी घर से बाहर ना जाए। इसके लिए कहीं पर भी लोगों को इकट्ठा नहीं होना है। अपने घरों के अलावा गली, मोहल्ले, सड़कों पर एकत्रित नहीं होना है।

    सर्किट का अंदाज

    सर्किट का अंदाज

    फिल्म मुन्नाभाई से सर्किट का यह मजेदार डॉयलोग खूब वायरल हो रहा है। बता दें, अपने वीडियो मैसेज में प्रधानमंत्री ने कहा- 130 करोड़ भारतवासी अपने-अपने घरों में जरूर हैं लेकिन हम अकेले नहीं हैं.. 130 करोड़ भारतवासियों की सामूहिक ताकत को विश्व देख रहा है।

    रामायण का ट्विस्ट

    रामायण का ट्विस्ट

    वहीं, रामायण के साथ ट्विस्ट किया गया प्रधानमंत्री की अपील काफी मजेदार है। बता दें, रामायण इन दिनों टेलीविजन का नंबर वन शो बन चुका है।

    प्रधानमंत्री मोदी की अपील

    प्रधानमंत्री मोदी की अपील

    प्रधानमंत्री ने कहा, हमारे उत्साह और हमारे संकल्प से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है.. ऐसा कुछ भी नहीं है जो इस ताकत के जरिए हम हासिल न कर पाएं..संकल्प और संयम इन दोनों बातों का अनुपालन जारी रहना चाहिए।

    लक्ष्मण रेखा पार ना करें

    लक्ष्मण रेखा पार ना करें

    पीएम मोदी ने कहा कि लोग रविवार को घरों के बाहर कोरोना के खिलाफ प्रकाश का परिचय तो दें लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी जारी रहे। लोगों को लॉकडाउन की लक्ष्मण रेखा को पार नहीं करना है।

    अक्षय कुमार वायरल

    अक्षय कुमार वायरल

    मीम्स की दुनिया में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'फिर हेरा फेरी' छाई रहती है। जाहिर है फिल्म के डॉयलोग्स इतने मजेदार थे।

    अक्षय कुमार का स्टंट

    अक्षय कुमार का स्टंट

    बता दें, अक्षय कुमार ने यह स्टंट एक शो की घोषणा में किया था। यह खूब चर्चित रहा था.. लिहाजा, इसका इस्तेमाल फैंस आज लोग मीम्स में कर रहे हैं।

    जब अजय देवगन ने कहा था- जब अजय देवगन ने कहा था- "रवीना टंडन ने जो मेरी बेइज्जती की है, उसे मैं कभी नहीं भूलूंगा"

    English summary
    PM Modi asks people to light lamps, candles on 5th march, bollywood memes viral on twitter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X